Pulwama Terror Attack : मुख्यमंत्री की पाक आर्मी चीफ को खुली चुनौती

0

पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर देश भर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। सभी राजनीतिक दलों के साथ ही आम जनता भी सरकार से इस हमले के जवाब की मांग कर रही है। वहीं पंजाब से कांग्रेस मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अभी भी बातचीत का राग अलापने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हमले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर बाजवा को खुली चुनौती दे डाली (Amarinder Singh Open Challenge To PAK Army Chief) है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कमर कमर बाजवा को चुनौती देते हुए कहा कि, अगर दम है तो पंजाब में घुस कर दिखाएं।

दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री पुलवामा हमले से बेहद आक्रोशित हैं। इस हमले की जिम्मेदारी पकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लेने के बाद, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कमर बाजवा पर भड़क उठे। अमरिंदर सिंह ने कहा (Amarinder Singh Open Challenge To PAK Army Chief), “तू पंजाबी है तो हम भी पंजाबी हैं। दम है तो पंजाब में घुस कर दिखा, छिपकर हमला करते हैं। इससे ज्यादा कायराना हरकत और क्या हो सकती है।” अमरिंदर सिंह ने बाजवा को खुली चुनौती दी और इस हमले को कायरना हरकत करार दी है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने यह चुनौती पंजाब विधानसभा सेशन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद दी, जब वे पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दरअसल पंजाब विधानसभा में बिक्रम मजीठिया ने प्रश्नकाल शुरू होते ही सदन की कार्यवाही को स्थगित करने का प्रस्ताव रखा था। बिक्रम मजीठिया द्वारा विधानसभा में रखे गए प्रस्ताव का सभी ने समर्थन किया और पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए, विधानसभा की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। विधानसभा में सभी ने पुलवामा हमले को कायराना हरकत बताया और इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई।

(प्रभात)

Martyrs Tribute Message : शहीदों को श्रद्धांजलि, ये संदेश पढ़कर रो पड़ोगे आप

Pulwama Terror Attack Live Update : शहीदों को श्रद्धांजलि, इंटरनेट सेवाएं बंद

Pulwama Terror Attack : हमले में शहीद जवानों की सूची जारी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.