website counter widget

पाकिस्तान का भारत पर बड़ा हमला

0

करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन (Inauguration of Kartapur Corridor ) से पहले फिर पाकिस्तान (Pakistan) ने अपनी नापाक हरकतें शुरू कर दी है। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पाकिस्तान ने एक बार फिर बड़ा हमला किया, जिसके कई लोग घायल हो गए और एक जवान शहीद हो गया (Pakistan Ceasefire Violation)। नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान ने मेंढर सब-डिवीजन के केजी सेक्टर में हमला किया। भारतीय सेना (Indian Army) के जावन भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

अब SBI से होम लोन और पर्सनल लोन लेना हुआ बेहद सस्ता

पाकिस्तान के नापाक वार के बारे में  जम्मू के रक्षा प्रवक्ता ने जानकारी दी है (Pakistan Ceasefire Violation)। उन्होने बताया है कि पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया है। सुबह सात बजकर 40 मिनट पर पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का बिना किसी कारण के उल्लंघन किया था और पुंछ जिले के किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। सुबह करीब आठ बजे गोलीबारी बंद हुई थी।

ट्रंप ने चैरिटी का पैसा चुनाव प्रचार में लगाया, मिली बड़ी सजा

इसके भी पाकिस्तान (Pakistan) कई बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है। मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया था। इस दौरान पुंछ जिले में चौकियों को निशाना बना गया और उन पर गोलीबारी की गई। इसके पहले सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बनी अग्रिम चौकियों पर फायरिंग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। अधिकारी ने जानकारी दी थी कि हीरानगर सेक्टर में मनियारी-चोरगली क्षेत्र में रात करीब साढ़े आठ बजे सीमा पार से गोलीबारी शुरू हुई थी।

पाकिस्तान का भारत पर बड़ा हमला

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.