Birla Mandir Accident VIDEO : जयपुर के एक ही चौराहे पर क्यों आती है बार-बार मौत ?

0

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के वीआइपी रोड जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए चौराहे पर कुछ दिन पहले हुए हादसे को कोई नहीं भूल सकता है। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत और कई लोग घायल हो गए थे। अब फिर उसी शहर में, उसी सड़क और उसी चौराहे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। पिछले हादसे के वीडियो (Car Scooter Accident Video Birla Mandir Jaipur) को देखकर सभी के होश उड़ गए थे। ऐसे इस बार भी वहीँ वैसा ही दर्दनाक हादसा होने के बाद चौराहे को खुनी चौराहा कहा जा रहा है।

New Zealand Christchurch Gas Explosion : न्यूज़ीलैंड के क्राइस्ट चर्च में बड़ा धमाका

Car Scooter Accident Video Birla Mandir Jaipur :

https://www.facebook.com/JaipurExplore/videos/961675170843597/

जानकारी के अनुसार, जयपुर में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को जोरदार (Car Scooter Accident Video Birla Mandir Jaipur) टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक हवा में तीन बार घूमा और सड़क किनारे लगे बैरिकेड्स से टकराया। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की टक्कर के बाद चालक स्कूटी को करीब दौ सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी का इंजन अलग हो गया और टायर के नीचे फंसने से कार बंद हो गई और उसमें सवार युवक व युवती मौके से भाग निकले। कहा जा रहा है कि एयरबैग खुलने से कार सवार युवक-युवती को चोट नहीं आई।

VIDEO : प्रियंका गांधी वाड्रा गिरफ्तार

Car Accident Video Birla Mandir Jaipur

इसी चौराहे पर हुआ था हादसा (Accident Birla Mandir Jaipur)

16 जुलाई को शाम चार बजे  इसी चौराहे पर जहां आज हादसा हुआ है वहां 100 से अधिक की रफ्तार से आई एक बेकाबू कार ने रेड लाइट पर खड़े आधा दर्जन वाहनों को रौंद दिया था। इस हादसे का भी वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में भी यह साफ़ दिख रहा था कि कार ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी।

Karnataka Floor Test LIVE : बहस खत्म होने के बाद होगी वोटिंग

टक्कर के बाद तीन कारों के पीछे खड़े बाइक सवार दो भाई हवा में उछलते हुए करीब 70 फीट दूर चौराहे की तरफ जा गिरे। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी। वहीँ इस हादसे में कई लोग घायल भी हो गए थे। जांच में सामने आया कि जेडीए चौराहे पर रेड लाइट होते देख कार के ब्रेक लगाने की बजाय एक्सिलेटर पर पैर रख दिया। इससे तेज रफ्तार कार ने सामने खड़े 6 वाहनों को रौंद दिया। हादसे में जयपुर जेल में प्रहरी राजकुमार के बेटों पुनीत कुमार पाराशर (30) और विवेक पाराशर (28) की मौत हो गई थी।

Share.