CAA Protest : राहुल गांधी से शिवराज सिंह ने क्यों पूछा How’s Seoul?

0

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship amendment law ) से देश आग की लपटों में घिरा हुआ है। देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हो रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister of Madhya Pradesh Shivraj Singh Chauhan ) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi ) पर निशाना साधा है। जहां एक ओर कांग्रेस सरकार कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)  (Rahul Gandhi Expresses Concern) की राज्य सरकारों पर हिंसक प्रदर्शनकों को दबाने का आरोप लगा रही है। वहीं बीजेपी भी पलटवार करने से पीछे नहीं हट रहा है।

शिवराज सरकार के 500 करोड़ के घोटाले का खुलासा!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब विरोध प्रदर्शन के खिलाफ कार्रवाई पर सवाल उठाए तो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की चुटकी ले ली। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि विरोध प्रदर्शन और लोगों की आवाज को दबाना देश की आत्मा का अपमान है। इस पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारत के आत्मा की चिंता कर रहे हैं, जरा बताएं सियोल कैसा है? इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि  भारत के आत्मा की चिंता कर रहे हैं, जरा बताएं सियोल कैसा है?

पूर्व सीएम शिवराज के घोटालों का राज, कैग रिपोर्ट का खुलासा

क्यों शिवराज ने कहा सियोल ?

शिवराण सिंह चौहान (Shivran Singh Chauhan ) ने ऐसा इसीलिए कहा क्योंकि राहुल गांधी इन दिनों विदेश में हैं।  उन्होने सियोल में रिपब्लिक ऑफ कोरिया के प्रधानमंत्री ली नुक युन से मुलाकात की।  अपनी मुलाक़ात के बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि कोरिया के पीएम के साथ अर्थव्यवस्था और राजनीति को लेकर चर्चा हुई। केवल शिवराज सिंह ही नहीं  बल्कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी  राहुल  गांधी पर निशाना साध चुके हैं। उन्होने कहा था कि देश को बीजेपी के विकल्प की जरूरत है जो देश में टिक सके. दरअसल उन्होंने राहुल गांधी का परोक्ष उल्लेख करते हुए कहा था कि लोगों को ऐसे बदलाव के लिए विकल्प की जरूरत है और ऐसे विकल्प को देश में टिकना होगा।

6 साल से नहीं भर रहे बिजली बिल मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज

      – Ranjita pathare

 

Share.