website counter widget

बस और ट्रक की टक्कर, 13 की मौत कई घायल

0

बारिश का मौसम चल रहा है और इस समय प्रकृति का कहर मौत बनकर बरस रहा है। भारी बारिश के कारण बनी बाढ़ जैसी स्थिति कई लोगों की जान ले चुकी है, वहीं बारिश के कारण सड़क हादसों में भी वृद्धि हो रही है। महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 13 लोगों की मौत (13 Killed In Maharashtra Accident ) हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए हैं। हादसा बस और कंटेनर की टक्कर ( Bus Collides With Transport Truck) से हुआ।

Video : इस प्राचीन बौद्ध मंदिर का पुजारी है रोबोट Android Kannon

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के धुले जिले में स्टेट ट्रांसपोर्ट ( Bus Collides With Transport Truck)  की बस हादसे का शिकार हो गई। बस औरंगाबाद से धुले जा रही थी, तभी रास्ते में सामने से आ रहे कंटेनर से ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयवाह था कि मौके पर ही 13 लोगों कि मौत (13 Killed In Maharashtra Accident ) हो गई। अभी भी कई लोगों कि हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

अमरीका के फैसले ने पाक को कर दिया कंगाल, करोड़ों रुपए का नुकसान

हादसे (13 Killed In Maharashtra Accident ) की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। दुर्घटना रविवार रात के 10.30 बजे शाहदा-डोंडीचा मार्ग पर निमगुल गांव के पास की है, जहां यात्रियों को लेकर औरंगाबाद से धुले जिले की तरफ आ रही बस की टक्कर सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से हो गई। हादसे में ट्रक और बस के ड्राइवारों की मौके पर ही मौत हो गई। लेकर पुलिस का कहना है कि मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है, जिनमें से कुछ यहां पहुंच भी चुके हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच भी कर रही।

दूरदर्शन की बेहतरीन एंकर Neelum Sharma का निधन

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.