website counter widget

छात्रा के साथ कुकर्म के बाद ज़िंदा जलाकर पेड़ से…..

0

कर्नाटक (Karnataka) के रायचुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में हुए निर्भया मामले के जैसे ही एक और मामला सामने आने से पूरा देश रोष में हैं। कर्नाटक के रायचुर में 23 वर्षीय इंजिनियरिंग छात्रा का शव जली हुई अवस्था में पेड़ से लटका मिला। शव शत प्रतिशत जल चूका है और पास से ही एक सुसाइड नॉट भी मिला है। जिसमें लिखा था कि वह परीक्षा में कम अंक आने से दुखी थी इसलिए उसने आत्महत्या की है। वहीँ पुलिस ने भी जांच के बाद कहा कि मामला आत्महत्या का ही है, लेकिन शव को देखने के बाद इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि छात्रा ने आत्महत्या की हो। क्योंकि छात्रा को पहले जलाया गया, उसके बाद में उसे पेड़ से लटकाया गया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ प्रियंका आई शिवसेना के साथ

रायचूर शहर में इंजिनियरिंग छात्रा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस पूरे मामले में हैरानी की बात है, ये है कि छात्रा ने खुद आग लगाकर जान दी है ये बात तेजी से फैलाई जा रही है। लेकिन ये कैसे हो सकता है ? कोई जलने के बाद खुद को पेड़ से कैसे लटका सकता है, वो भी शत प्रतिशत जाली हुई हालत में। वहीँ शव के पास छात्रा का बैग भी उसके साथ कुछ अनहोनी की और इशारा कर रहा है, जिसे पुलिस वाले के साथ ही कई लोग जानबूझ कर मैंने से इंकार कर रहे हैं। इस मामले के बारे में एक और  बात यह भी कही जा रही है कि आरोपी ने जब छात्रा के सामने प्रेम का इज़हार किया और छात्रा ने मना कर दिया तब उसने बदले में इस घटना को अंजाम दिया।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिया आत्मघाती बयान

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीँ इस घटना से गुस्साए लोग सोशल मीडिया पर ‘जस्टिस फार विक्टिम’ हैशटैक चलाकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लड़की की दर्दनाक तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं, जिसके आधार पर हम समझ सकते हैं कि छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसकी ह्त्या कर दी गई। शुक्रवार तक मृत लड़की के लिए इंसाफ के लिए change.org पर ऑनलाइन पेटिशन डाला गया है। अब तक इस पर 20 हजार से ज्यादा लोग दस्तखत कर चुके हैं। दरअसल , रायचूर में 16 अप्रैल को इंजीनियरिंग की छात्रा मधु का जला हुआ शव एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटका हुआ मिला था, जिसके बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या मानकर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन लोगों के आक्रोश के कारण पुलिस ने सख्ती से जांच शुरू की है।

कांग्रेस प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi ने छोड़ी Congress

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.