कांग्रेस पर फूटा मायावती का गुस्सा कहा…

0

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party)  और कांग्रेस (Congress) मे बीच शुरू हुआ घमासान लगातार बढ़ते ही जा रहा है। जब से बसपा के 6 विधायकों ने कांग्रेस का दामन थामा है तब से बसपा सुप्रीमो मायावाती आग बबूला हो रही है। अब फिर मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। इसके पहले भी मायावती ने लगातार कई ट्वीट करके कांग्रेस पर टिप्पणी की थी।

सांघ्वी सांसद प्रज्ञा आखिर क्यों बांट रही नोट?

जानकारी के अनुसार, मायावती ने आज ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में ’‘साम्प्रदायिक ताकतें’’ मजबूत हो रही है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरूद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को ही ज्यादातर कमजोर करने में लगी है। जनता सावधान रहे।

वहीं मायावती ने एक दिन पहले यानि मंगलवार को भी ट्वीट किया। उन्होने लिखा था कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमंद और धोखेबाज पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहां कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी। इसके बाद अगले ट्वीट मेन उन्होने लिखा था कि कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं। कांग्रेस इस प्रकार एससी, एसटी,ओबीसी विरोधी पार्टी है तथा इन वर्गों के आरक्षण के हक के प्रति कभी गंभीर व ईमानदार नहीं रही है।

भारत मे आतंकवाद के पीछे पाकिस्तान : European Union

कांग्रेस मे शामिल हुए बसपा के विधायकों के बारे मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि बीएसपी के विधायकों का कांग्रेस में शामिल होने पर मायावती का नाराज होना स्वभाविक है, लेकिन उन्हें बड़ा दिल रखना चाहिए, क्योंकि ये विधायक राज्य के हित के लिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

भारत मे आतंकवाद के पीछे पाकिस्तान : European Union

   – रंजीता पठारे 

Share.