BSP नेता को मिठाई के बदले मिली गोली

0

देश में हाल ही में चुनाव (lok sabha election 2019) ख़त्म हुए हैं। फिर से नई सरकार बनने की तैयारी हो रही है और ऐसे में एक नेता की हत्या ने हड़कंप मचा दिया है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले ( Bijnor, City in Uttar Pradesh) में बाइक से आए तीन बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर और बसपा (BSP) विधानसभा प्रभारी हाजी एहसान तथा उनके भांजे ( BSP Leader Haji Ehsaan And His Nephew Shadab) की दिन-दहाडे़ हत्या कर दी गई थी।

बदमाश अपने साथ मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचे थे। वे जैसे ही नेता के सामने पहुंचे, उन्होंने (Haji Ehsaan ) मिठाई का डिब्बा खोला और उसमें से पिस्तौल निकालकर नेता की हत्या कर दी। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीएम मोदी इमरान खान का नहीं उठाते फोन

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि जब बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा प्रभारी हाजी एहसान (Haji Ehsaan ) भांजे शादाब के साथ पार्टी ऑफिस में बैठे थे तब कॉम्प्लेक्स के बाहर काले रंग की बाइक पर तीन लड़के आए। तीन में से दो लड़के मिठाई का डिब्बा लेकर अंदर गए और एक बाहर ही खड़ा रहा।

आरोपियों ने नेता से पहले नाम पूछा, इसके बाद डिब्बे में से पिस्तौल निकाली और नेता पर गोलियां चला दी। जब नेता हाजी एहसान (Haji Ehsaan ) के भांजे शादाब ( BSP Leader Haji Ahsan And His Nephew Shadab) ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने उस पर भी गोलियां चला दी। गोली के लगने के कारण  दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

महाजन की सेवाओं का फल राष्ट्रपति पद !

पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश कुमार ने बताया कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि हत्या किसके कहने पर की गई, क्योंकि तीनों बदमाश नेता को नहीं जानते थे। अभी कोई दुश्मनी सामने नहीं आयी है, हत्यारों की तलाश के लिए टीम गठित की गयी है। इसके पहले अमेठी की नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के ख़ास कार्यकर्ता पूर्व ग्राम प्रधान की भी हत्या कर दी गई थी।

पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को निर्देश दिये थे कि इस मामले में तुरंत कड़ी कार्रवाई की जायें। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया।

मैं कांग्रेस का पार्टी नेता बनने को तैयार हूं : शशि थरूर

Share.