website counter widget

BSP ने अपने ही नेता का मुंह काला कर गधे पर घुमाया!

0

बहुजन समाजवादी पार्टी (Bahujan Samajwadi Party ) के नेता और कार्यकर्ता अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन करते या हंगामा करते दिख जाते हैं। बसपा सुप्रीमो की लाख कोशिशों के बाद भी कार्यकर्ताओं में सुलह नहीं हो पा रही है। अब बसपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ नारेबाजी की, मुंहकाला किया और उन्हे गधे पर घुमाया।

राजधानी का बंटवारा अब नहीं होगा

जानकारी के अनुसार, राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur ) में बीएसपी कार्यकर्ताओं (BSP workers ) ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक रामजी गौतम (Ramji Gautam ) और पार्टी के पूर्व राज्य प्रभारी सीताराम के चेहरे पर कालिख पोत दी। इसके बाद भी कार्यकर्ता नहीं रुके और उन्होने राष्ट्रीय संयोजक रामजी गौतम को जूतों की माला पहनाई इसके बाद गधे की सवारी कारवाई। कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये दोनों पार्टी विरोधी हैं।

बसपा नेता के मुंह पर पोती कालिख

जब बसपा के दोनों पदाधिकारी अपने दफ्तर में थे तब कई कार्यकर्ता वहाँ पहुंचे और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने रामजी गौतम, प्रदेश प्रभारी सीताराम मेघवाल के मुंह पर कालिख पोत दी और हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि दोनों नेता पार्टी का टिकट बेचते हैं। बसपा से चुनाव जीते विधायक राजेन्द्र गुढा ने भी आरोप लगाए थे कि बसपा में टिकट बेचे जाते है। इसके बाद से ही ये विवाद और बढ गया था।

दिवाली से पहले भारत पर हमला करेगा पाकिस्तान!

कांग्रेस में शामिल बसपा नेता

बसपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जिसके बाद भी काफी हँगामा किया गया। कांग्रेस में शामिल विधायकों में से उदयपुरवाटी से राजेंद्र गुढा,नगर से वाजिब अली, नदबई से जोगिंदर अवाना, तिजारा से संदीप यादव, किशनगढ़ बास से दीपचंद खेरिया और करौली से लाखन सिंह ने बसपा विधायक दल का विलय कांग्रेस में कर लिया था। इसके पहले वर्ष 2009 में भी कई बसपा के कई विधायकों ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था।

जब मंत्री की ही नहीं सुन रही सरकार तो जनता का क्या होगा

  – Ranjita Pathare 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.