दूसरी जाती के साथ भागी बहन, भाई ने किया ये हाल

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  में एक बहन का घर से भागना एक भाई को ऐसा लगा कि उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बहन का ऐसा हाल किया कि सभी चौंक गए। दिल को झकझोर देने वाला मामला धार जिले (Dhar) से सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ, लेकिन तब मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिले के घटबोरी में दूसरी जाति के लड़के के साथ भागने पर भाई और रिश्तेदारों द्वारा युवती को खुलेआम डंडों से पीटने का मामला सामने आया है।

गृहमंत्री अमित शाह को बम से उड़ाने की धमकी

जानकरी के अनुसार, घटना का लगातार तीन दिन तक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पहले कोई कार्रवाई नहीं की। जब यह मामला धार एसपी आदित्य प्रतापसिंह के पास पहुंचा,  तब जाकर इस मामले पर कार्रवाई हुई। इस मामले में अब चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 15 दिन पहले युवती एक लड़के के साथ चली गई थी। पुलिस ने युवती की तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। लड़की जिद कर रही थी कि वह उसी लड़के के साथ शादी करना चाहती है। इसी बात पर नाराज परिजनों ने खेत पर ले जाकर उसकी पिटाई की।

मप्र: अगले 48 घंटे में 26 ज़िलों में भारी बारिश!

जिस दिन युवती की पिटाई की गई थी, उसी दिन परिवार वालों ने जबर्दस्ती आलीराजपुर के उदयगढ़ में युवती की शादी कर दी थी। पुलिस ने आलीराजपुर में भी एक टीम युवती को ढूंढने के लिए भेजी, लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। इस घटना से पहले बेटमा से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें दूसरे समाज में शादी करने से नाराज नाबालिग भाई ने गर्भवती बहन को उसके ससुराल में जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद भी काफी हंगामा हुआ था।

पाकिस्तान से आई सिद्धू की विवादित तस्वीर देखें

Share.