पैंटालून्स ने अपने 25 हिंदू कर्मचारियों को राष्ट्रगान बजाने के कारण निलंबित किया

0

कोलकाता (Kolkata): हमारा देश एक धर्मनिरपेक्ष देश है जहा आप किसी भी धर्म को मानने के लिए आज़ाद है। (Pentaloons Fired 25 Hindu Employees) और वही अगर देशभक्ति के बात करे तो वह चाहे किसी भी धर्म का हो  उसके लिए राष्ट्रगान (National Anthem) , राष्ट्रीय प्रतीक एक है। राष्ट्र के सम्मान में हमेशा राष्ट्रगान (National anthem) गाया जाता है। लेकिन देश में कुछ लोग ऐसे भी है जिनको रोटी कपडा और मकान देश से मिलता है उसके बाद भी वह देश का अपमान करते है। जी हां हाल ही में कोलकाता के कैमैक स्ट्रीट में स्थित पैंटालून्स ने भी कुछ ऐसा ही कर दिया है जिससे सोशल मीडिया में #BoycottPantaloons तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

Asia Cup 2020 नहीं खेलेगा भारत! जानें वजह

https://twitter.com/saffronlions/status/1222521894395531265?s=20

आपको बता दें की पैंटालून्स ने अपने 25 हिंदू कर्मचारियों (Pentaloons Fired 25 Hindu Employees) को महज इसलिए निलंबित कर दिया है क्योंकि वो राष्ट्रगान बजा रहे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (viral video social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक आदमी कह रहा है ” यहाँ टोटल 150 लोग है जिसमे से 25 लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है। सिर्फ राष्ट्रगान गाने और उसके सपोर्ट में बोलने के लिए जबसे ऐसा किया है वो एक के बाद एक सस्पेंशन लेटर दिए जा रहे है।” आपको बता दें की सस्पेंड हुए कर्मचारी और उनके परिवार पिछले 6 दिनों से धरने पर बैठे हैं

ट्रांस क्वीन के बाद मिस इंटरनेशनल क्वीन बनेगी वीणा

Pentaloons Fired 25 Hindu Employees | #BoycottPantaloons पैंटालून्स (Pantaloons)  एक प्रसिद्ध भारतीय फुटकर विक्रेता (रिटेलर) हैं। (Pentaloons Fired 25 Hindu Employees) यह फ्यूचर ग्रुप का एक भाग हैं। इसका मुख्यालय मुंबई में है। इस कम्पनी की भारत के 41 नगरों में 1000 से भी अधिक स्टोर (भण्डार घर) हैं जिनमें 30,000 से भी अधिक लोग काम करते हैं। सन् 2010 के आंकड़ों के अनुसार यह भारत का सबसे बड़ा रिटेलर है।

CAA के विरोध में अनुराग कश्यप ने खोया आपा, कहा ‘यह गंवारों और गुंडों की सरकार है’

-Mradul tripathi

Share.