website counter widget

Chhota Udaipur : बलात्कार के बाद दो बहनों की हत्या!

0

देश में आये दिन छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं। ऐसे ही अब गुजरात (Gujarat) से भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गुजरात के छोटा उदयपुर (Chhota Udaipur) दो बहनों की पेड़ पर लटकती हुए लाशें मिली हैं। इसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों बहनों से दुष्कर्म के बाद ह्त्या की गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस वारदात के पीछे किसका हाथ है।

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग : पति के सामने  भीड़ ने फाड़ दिए कपड़े, की मारपीट

 

नसवाड़ी पुलिस ने बताया कि दोनों चचेरी बहने हैं, जिनके शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा गया है। बच्चियों के परिवार वालों ने बताया कि दोनों पिछले काफी समय से मजदूरी कर रही थी। दिन भर की मजदूरी के बाद मनसुखभाई भील ने अपनी 14 वर्षीय पुत्र आरतीबेन और अपने बड़े भाई की पुत्री 15 वर्षीय मिसली को खर्च करने के लिए 50-50 रुपए दिये थे। दोनों लड़कियां खुश होकर बाजार गईं थीं, लेकिन इसके बाद घर नहीं लौटी। वे बोलकर गई थी कि कुछ सामान लेकर आएंगे। जब देर रात तक बच्चियां नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई।

प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी ने भाजपा की सदस्‍यता ली

सुबह जब सभी पुलिसथाने जा रहे थे तो उन्हें रास्ते में खेत में दोनों लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद नसवाड़ी पुलिस का काफिला भी आ पहुंचा। लड़कियों के पास से कोई सामान नहीं मिला है। परिवार ने किसी पर भी शक नहीं जाहिर किया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमोर्टम के बाद ही यह साफ़ हो जाएगा कि लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया था या नहीं।

बड़ी कार्रवाई, एक साथ 16 आतंकी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.