BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता , मंत्री और विधायक पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए है। उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video BJP Leader) हुए हैं। कभी इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash VijayvargiyaViral Video) के बल्लेकांड का वीडियो, कभी भाजपा के बाहुबली नेता की दबंगई का वीडियो तो कभी सांसद साध्वी प्रज्ञा (Pragya Singh Thakur Viral Video ) के उटपटांग बयान का वीडियो या प्रदीप जोशी का वीडियो (pradeep joshi Viral Video) , भाजपा नेताओं के वायरल हुए इन वीडियो के बाद कई बार पार्टी की किरकरी हुई है, लेकिन अब भाजपा के युवा नेता और नेत्री का ऐसा वीडियो वायरल (BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video ) हुआ है, जिससे कि पार्टी भी शर्मसार हो गई। हिमाचल प्रदेश की सियायत एक अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद से गरमा गई है।  ये मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से जुड़ा है।

Video : रिक्शा चालक शीशे में युवती को देख करने लगा हस्तमैथुन…

BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video :

BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video

शर्मसार भाजपा

भाजपा भारतीय संस्कृति को बचाने, बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओ और देशहित का नाम लेकर राजनीति करती है और अब पार्टी ने दो नेताओं के अश्लील वीडियो वायरल ( BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video ) होने के बाद पार्टी के सभी अच्छे कार्यों की आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद भाजपा ने बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Gandi Baat 3 : Bold और Sexy सीन्स से भरपूर Web Series यहां देखें….

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ( BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video ) किसी सरकारी गेस्ट हाउस का है। विडियो में हिमाचल बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता रीणा ठाकुर नजर आ रही है। वहीं, महिला नेता के साथ जो पुरुष मौजूद है, वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) का पदाधिकारी उपेन पंडित है। इस मामले के बारे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि इस तरह की चीजे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। दोनों नेताओं को पार्टी ने बाहर निकाल दिया है।

सामने आये प्रदीप जोशी के अश्लील VIDEO और PHOTO….

इसके पहले प्रदीप जोशी का वीडियो वायरल (BJP Leader Upen Pandit Reena Thakur Sex Video ) होने के बाद उसे भी पार्टी ने बाहर निकाल दिया था। वहीँ पुलिस ने इस बारे में कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई भी शिकायत नहीं मिली है, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इसे दोनों की सहमति से बनाया गया है।

Share.