website counter widget

Tiktok Star Sonali Phogat : मुसीबत में फंसी लोगों को पाकिस्तान भेजने वाली भाजपा नेत्री, Video Viral

0

हरियाणा की आदमपुर सीट (Adampur seat of Haryana) से भाजपा (BJP) प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक’ स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के बयान पर बवाल मचा हुआ है। सोनाली फोगाट ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली है , लेकिन फिर भी उनके बयान पर हंगामा हो रहा है। सोनाली (Tiktok Star Sonali Phogat) का कहना है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है। ये विपक्ष की साजिश है।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन पर कसा तंज

क्या कहा था सोनाली फोगाट ने ?

सोनाली फोगाट ने एक रैली को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या वे पाकिस्तानी हैं, जो भारत माता की जय के नारे नहीं  लगाते।  हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए।  उन्होंने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा कि पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो।

रफ़ाल की पूजा कर ॐ लिखने पर राजनाथ सिंह हुए ट्रोल

रैली में फोगाट (Tiktok Star Sonali Phogat ) ने भीड़ को गुस्से में कहा था कि मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाते। उन्होने  लोगों से आगे कहा कि क्यों भई? आप लोग पाकिस्तान से आए हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिंदुस्तानी हो तो भारत माता की जय बोलो। शर्म आती है आप पर, शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी हिंदुस्तान में रहते हैं।

मोदी-जिनपिंग की बैठक से पहले चीन का शांति सुझाव

सोनाली फोगाट की सफाई

अपने बयान पर सफाई देते  हुए सोनाली फोगाट ने कहा कि मैंने पाकिस्तानी नहीं कहा। मैंने कहा कि क्यों भाई पाकिस्तान से आए हो क्या। अगर उन युवकों को ठेस पहुंची है तो मैं निश्चित माफी मांगना चाहूंगी। जिन युवकों को मैंने कहा, वे लोग बाद में मुझसे मिलने आए और माफी मांगी। उन्होंने तो मेरी तारीफ की क्योंकि मैंने विधायक बनने पर कॉलेज खोलने का वादा किया है। युवकों ने बताया कि उन्हें भड़काया गया था और दूसरी पार्टी के लोगों ने मेरी सभा के दौरान यह सब करने के लिए कहा था।

    – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.