जनता देगी शिवसेना को सज़ा, देखें Video

0

महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रहे चुनावी दंगल के बीच अब यह कहा जा रहा है कि जनता शिवसेना (Shiv Sena ) को सज़ा देने वाली है। महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena in Maharashtra) और भाजपा (B J P ) के बीच कुर्सी को लेकर अभी भी विवाद जारी है। शिवसेना, भाजपा को बार-बार 50-50 का फ़ॉर्मूला याद दिला रही है वहीं भाजपा अपनी शर्तों पर अड़ी है। दोनों पार्टियों के बीच चल रहे विवाद कि गूंज दूर-दूर तक सुनाई दे रही है। शिवसेना के समेत प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut ) के बयान पर बीजेपी मंत्री सुधीर मुनगंटीवार (BJP Minister Sudhir Mungantiwar ) ने पलटवार किया है।

शिवसेना को सज़ा देगी जनता

बीजेपी मंत्री सुधीर मुनगंटीवार (BJP Minister Sudhir Mungantiwar ) ने संजय राउत (Sanjay Raut ) के बयान पर कहा कि जनता बीजेपी को नहीं शिवसेना को सजा देगी। हमने शिवसेना- बीजेपी गठबंधन को जोड़ने का काम किया। जब सरकार नही बनती जो राष्ट्रपति शासन ही लगाया जाता है। 5 साल तक हमने संयम से युति की सरकार चलाई, लेकिन अब कुछ लोगों को राई (सरसो) का पहाड़ नहीं राई के फ़ोटो का पहाड़ बनाना है तो क्या करें?

इसके पहले संजय राउत ने शनिवार को ही मीडिया से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा कि सरकार बनाने में पहले भी देरी हुई है और बीजेपी के एक मंत्री ने देरी का हवाला देते हुए महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनने पर राष्ट्रपति शासन की बात कही है। क्या ये धमकी नहीं है। ये तो धमकी ही है। महाराष्ट्र में जो हालात हैं, उसमें बीजेपी-शिवसेना को छोड़कर सभी पार्टियां एक दूसरे से बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं शिवसेना ने सामना में लिखा कि राष्‍ट्रपति तुम्‍हारी जेब में हैं क्‍या? राष्‍ट्रपति की मुहर वाला रबर स्‍टैंप राज्‍य के बीजेपी कार्यालय में ही रखा हुआ है। अगर महाराष्‍ट्र में हमारा शासन नहीं आया तो स्‍टैंप का प्रयोग करके बीजेपी राष्‍ट्रपति शासन का आपातकाल लाद सकती है। इस धमकी का जनता ये अर्थ समझे क्‍या?

    – Ranjita Pathare

 

Share.