कैसे बना वाड्रा करोड़पति

0

लोकसभा चुनाव आते ही सभी राजनीतिक दलों में घमासान शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में दो घोर विरोधी दल कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) भी आपस में उलझते हुए नज़र आए। भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को कांग्रेस पर तीखा वार किया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) आयोजित कर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर कई आरोप लगाए (Sambit Patra Attacks On Rahul Gandhi)। रॉबर्ट वाड्रा पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए संबित ने कहा कि, वाड्रा को पेट्रोलियम और डिफेंस डील में रिश्वत मिली है।

इस अभिनेता ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण

संबित ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ने जो संपत्ति बनाई है वह इन्हीं दलाली के पैसों से बनी है। संबित ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर को लेकर भी बेहद जमकर हमला बोला। संबित ने कहा, “जो जांच के घेरे में है और जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है, राहुल जी उनके पोस्टर लगाते हैं, आप पर धिक्कार है।” संबित ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हुए थे, जिन्हें बाद में हटा लिया गया। उन्होंने कहा की पोस्टर हटा लेने से अपराध कम नहीं होते। संबित ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद 5000 करोड़ के घोटाले में जमानत पर बाहर चल रहे हैं, और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा दूसरे अपराधी हैं, जो ईडी के सामने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पेशी कर कर रहे हैं। ।

Sabarimala Review Petitions LIVE : SC ने फैसला रखा सुरक्षित

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए संबित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एजेंडा ही भ्रष्टाचार है। पार्टी के अध्यक्ष खुद ही भ्रष्टाचार मामले में जमानत पर हैं तो उनके जीजा PMLA केस में बाहर हैं। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के जीजा के बारे में अब तो पूरे देश को पता चल गया कि, एक रोडपति कुछ ही दिनों में करोड़पति कैसे बन गया जिसकी विदेशों में भी प्रॉपर्टी है। आगे संबित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल भ्रष्टाचार नहीं करती, बल्कि उसने ने हमारे जवानों का भी अपमान किया है। भारतीय सेना (Indian Army) का अपमान कांग्रेस पार्टी करती है।

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से 4 सवाल पूछे हैं

  • सिन्टैक इंटरनेशनल कंपनी किसकी है और रॉबर्ट वाड्रा का इस कंपनी से क्या लेना-देना है?
  • राहुल जी क्या आप सीसी थम्पी को जानते हैं?
  • 2009 में हुए पेट्रोलियम डील का किकबैक किसके खाते में गया था?
  • रॉबर्ट वाड्रा की लंदन में कितनी प्रॉपर्टी है?

संबित ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष इन 4 सवालों के जवाब दें। संबित का आरोप है कि पूरी कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है।

(प्रभात)

उद्योगपतियों को रुपए बांट रही मोदी सरकार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.