क्यों नमो टीवी पर अक्षय की फ़िल्में दिखाना चाहती है भाजपा ?

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  पर लगायतार मेहरबान होती जा रही है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इंटरव्यू के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को चुना गया और अब अक्षय की फिल्म  (Akshay Kumar film) चुनी गई हैं भाजपा के नमो टीवी के लिए। दरअसल, बीजेपी ने नमो टीवी पर ‘पैडमेन और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है। इसके लिए भाजपा ने एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने चुनाव आयोग से आज्ञा मांगी है कि क्या पहले से सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूर फिल्मों को प्रमाणित किया जा सकता है।

मोदी को मिला सुकून, इस दिन रिलीज़ होगी मोदी बायोपिक

Image result for Akshay Kumar नमो

नमो टीवी पर अक्षय

दरअसल, नमो टीवी के लिए चुनाव आयोग ने पिछले सप्ताह फैसला सुनाया था कि सभी रिकॉर्डेड कार्यक्रमों को प्रसारित करने से पहले उन्हें प्रमाणित कराया जाए। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति में अक्षय कुमार अभिनीत दो फिल्मों के लिए पूर्व प्रमाणन के लिए आवेदन किया था, जिसके बाद ही नमो टीवी द्वारा यह मांग उठाई गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को नमो टीवी पर प्रसारित करने की मांग की जा रही है।

Video Viral : लाइव परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका-निक लिप किस, देखें वीडियो

Image result for Akshay Kumar नमो
भाजपा की इस डिमांड के बारे में दिल्ली निर्वाचन कार्यालय के अधिकारियों का कहना है कि हमने चुनाव आयोग को पत्र लिख इसे स्पष्ट करने को कहा है क्योंकि फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं. इस बात पर चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है कि क्या हम फिल्मों को फिर से प्रमाणित कर सकते हैं जबकि उनके पास पहले से सेंसर बोर्ड का प्रमाण पत्र है। ” अभी तक अपने विज्ञापनों के लिए भाजपा की ऒर से सबसे ज्यादा पत्र दिल्ली निर्वाचन कार्यालय को लिखे गए हैं। भाजपा ने 308 आवेदन, कांग्रेस ने 120 और ‘आप’ ने 23 आवेदन विज्ञापन की मंजूरी के लिए किये हैं।

Image result for Akshay Kumar नमो

India’s Most Wanted Trailer : आतंक का सफाया करेंगे अर्जुन कपूर

Share.