website counter widget

VIDEO : नमाज़ के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

0

देश में धार्मिक पाखंड के नाम पर लोगों की दादागिरी लगातार बढ़ रही है। हिंदुत्व की छाप रखने वाली भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के बड़े नेता भले ही मुसलमानों का साथ पाने के लिए कई प्रयत्न कर रहे हो, लेकिन पार्टी के कई कार्यकर्ता अभी भी ऐसे हैं, जो अपने आप भी मुस्लिम विरोधी मानते हैं। ऐसा ही मामला बंगाल (Bengal) से सामने आया। बंगाल में पिछले कई दिनों से घमासान मचा हुआ है और अब हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa)  और नमाज़ (Namaz) पढ़ने के लिए बवाल किया जा रहा है।

इंदौर के एक चायवाले ने पीएम को लिखा पत्र, आया जवाब

सड़क पर नमाज चालीसा

जानकरी के अनुसार, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP ) और टीएमसी (TMC )  कार्यकर्ताओं के बीच राजनीति झड़प ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब हावड़ा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सड़क के बीच में हनुमान चालीसा का पाठ किया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि उन्होंने यह आयोजन सड़क रोककर नमाज अदा करने के खिलाफ किया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यह आयोजन हनुमान मंदिर के पास की हर सड़क पर किया। भाजपाइयों ने आगे बताया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के राज में किसी भी प्रमुख सड़क को रोकर शुक्रवार की नमाज अता की जाती है, जिससे लोगों को खासी परेशानी होती है।

माया से बदला लेने का ब्लू प्रिंट तैयार

भाजपा युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह ने बताया, “ममता बनर्जी के राज में हमने देखा है कि ग्रांट ट्रंक रोड और अन्य प्रमुख सड़कों को शुक्रवार को नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है। इससे लोगों को अस्पताल पहुंचने में, ऑफिस पहुंचने में बाधा होती है। जब तक यह सब चलेगा, हम भी हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों के पास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। ” भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि सत्ता मिलने पर हम सुनिश्चित करेंगे कि अपराधी और लुटेरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए या वे भाग जाएंगे। हम उत्तरप्रदेश मॉडल को अपनाएंगे।

मोदी को याद आया मुस्लिमों पर गटर वाला बयान

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.