website counter widget

कांग्रेस में शामिल BJP के कई बागी विधायक!

0

देश की राजनीति में फिर से बड़ा उथल-पुथल हो रहा है। अब भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के बागी विधायक कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं। ऐसा कहना है कांग्रेसी विधायक सतीश जारकीहोली (Congress MLA Satish Jarkiholi) का। सतीश जारकीहोली का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ बागी विधायक कांग्रेस (Indian National Congress) हाईकमान के संपर्क में हैं, वे जल्द ही कांग्रेस (Karnataka BJP MLA Balachandra Jarkiholi) में शामिल हो सकते हैं।

मिसाइलमैन कलाम जी की 88वीं जयंती पर सादर नमन

सतीश जारकीहोली का कहना है कि भाजपा के कई बागी विधायकों ने हमारे हाईकमान से संपर्क किया है। देखते हैं क्या होगा। कुछ हमारे और हाईकमान के संपर्क में हैं। निर्णय लेना होगा। हम हर किसी को नहीं ले सकते हैं या सभी को छोड़ नहीं सकते हैं। यह विधानसभा सीट की स्थिति पर निर्भर करता है।

कांग्रेस मरे हुए अजगर की तरह अचेत और निष्क्रिय

बीजेपी नेताओं को दे सकते हैं चुनाव का टिकट

सतीश जारकीहोली का कहना है कि ये सभी भाजपा के नेता जो कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं वे इस उम्मीदव में हैं कि उन्हें चुनाव का टिकट दे दिया जाए। हमारी पार्टी चुनावों से पहले उन पर विचार करेगी। मैंने हाई कमान से इस बारे में बातचीत की है। इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता कैंपेनिंग में जुटे हैं।

कांग्रेस के डूबते जहाज को देखकर भाग गए राहुल गांधी

कर्नाटक में शुरू हुआ नया नाटक

कर्नाटक की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव के बाद से ही यहाँ कई नाटक देखने को मिले हैं। पहले कांग्रेस और जनता दल(सेक्यूलर) कि सरकार के बीच ड्रामा देखने को मिला था। उस समय कई विधायकों ने कांग्रेस और जेडीएस का साथ छोडकर भारतीय जनता का दामन थाम लिया था। वैसा ही अब भाजपा के साथ होने वाला है। अब जब सरकार स्थिर स्थिति में आ रही है तब कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान फिर तहलका मचा रहा है। जहां कांग्रेस के नेता भाजपा को बागी बता रहे हैं वहीं भाजपा के नेताओं का भी कहना है कि उनके संपर्क में कई कांग्रेसी हैं जो जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं।

    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.