website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 42 20 000 000 000 000
3
4 000 000 18 4 3 000/543

जेल से निकलते ही बदलीं प्रियंका शर्मा , CM ममता के लिए कही बड़ी बात…

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के मीम ( Mamata Banerjee meme ) को लेकर विवादों में फंसी प्रियंका शर्मा (BJP Convenor Priyanka Sharma) को जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से निकलते ही प्रियंका शर्मा के मिज़ाज बदल गए हैं। पहले जहां प्रियंका सीएम बनर्जी से माफ़ी मांगने के लिए तैयार हो गई थी, वहीँ जेल से बाहर निकलते ही उन्होंने माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया है। उन्होंने जेल से निकलकर मीडिया को संबोधित किया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)  के आदेश के बावजूद मुझे 18 घंटे तक जेल में रखा गया, जो कि तृणमूल कांग्रेस की मनमानी को दर्शाता है। मैं मांफी नहीं मांगूगी, मैंने केस किया और मैं इसके लिए लडूंगी।

1 सेकंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हूं कब्जा : ममता

मैं माफ़ी नहीं मांगूगी (BJP Convenor Priyanka Sharma)

प्रियंका शर्मा (BJP Convenor Priyanka Sharma) ने कहा कि सुधारक गृह से रिहाई के दौरान उनसे जबरन माफी नामा लिखवाया गया । जेलर ने मुझे जेल के अंदर धक्का दिया। जिस दौरान मैं सुधारक गृह में थी, इस दौरान मेरे परिवार के सदस्यों और वकील को नहीं मिलने दिया गया। रिहाई से कुछ वक्त पहले मुझसे माफीनामे पर जबरन हस्ताक्षर करवाए गए। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ किया है जिसके लिए मुझे माफी मांगनी चाहिए। मेरे अलावा भी कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने मीम शेयर किये, लेकिन मैं भाजपा से ताल्लुख रखती हूँ, इसलिए केवल मुझे गिरफ्तार किया गया।

Amit Shah Press Conference On Bengal Violence Live : टीएमसी की उलटी गिनती शुरू

प्रियंका शर्मा (BJP Convenor Priyanka Sharma) की गिरफ्तारी के बाद जब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को तुरंत प्रियंका को रिहा करने का आदेश दिया था। इस मामले पर न्यायमूर्ति इन्दिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाश कालीन पीठ ने फैसला सुनाया था। पीठ ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी वहां खत्म हो जाती है जब वह दूसरे के अधिकारों का अतिक्रमण कर रही हो। कोर्ट के आदेश के बाद भी प्रियंका को कल जमानत नहीं दी गई थी। इसके बाद कोर्ट ने आज भी कहा कि यदि कोर्ट के आदेश की अवमानना की गई तो कोर्ट इसके खिलाफ कार्रवाई करेगा। दरअसल, बीजेपी युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा ने फेसबुक पर एक ऐसी फोटो कथित रूप से साझा की थी जिसमें न्यूयॉर्क में ‘मेट गाला’ समारोह में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में फोटोशॉप के जरिए ममता का चेहरा लगाया गया था। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी।

पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल, हिंसा के बाद अब…

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.