website counter widget

VIDEO : हाथ में जाम और पिस्टल लेकर ठुमके लगाता BJP का विधायक

0

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भाजपा ज्वाइन ( Sapna Choudhary joins BJP ) कर ली है। सपना के भाजपा ( BJP)  में आते ही पार्टी के नेताओं के तेवर बदलते दिख रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भाजपा में आये अभी कुछ दिन भी नहीं हुए एक विधायक पर डांस का भूत सवार हो गया। भूत भी ऐसा कि भाजपा के विधायकजी शराब और तमंचे के साथ डांस करने लगे। विधायक का यह डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायकजी की रंगदारी साफ देखी जा सकती है। विधायक प्रणव सिंह (Pranav Singh ) के डांस के बाद उनकी फिर आलोचना हो रही है।

Twitter पर अपने फॉलोवर्स बढ़ने की ख़ुशी में जश्न मनाएंगे राहुल गांधी

अक्सर विवादित बयान देने वाले, उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी बीजेपी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्कास‍ित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। विधायक एक या दो नहीं बल्कि चार-चार तमचों के साथ डांस कर रहे हैं। अपने पैर का ऑपरेशन करवा कर अपने आवास लौटे प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने कुछ समर्थकों के साथ ये दावत कब रखी थी ये तो साफ नहीं है लेकिन वीडियो 2 से 3 दिन पुराना लग रहा है।

Special Announcement of MP Budget 2019 : मध्यप्रदेश बजट में हुए ये ख़ास ऐलान

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि विधायकजी गाने की धुन के साथ हथियारों को लहरा रहे हैं। इसके साथ जाम भी पी रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि प्रणव हथियारों की नुमाइश कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके समर्थक उनकी तारीफ करते हुए ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं। इतना ही नहीं विधायक प्रणव खुद भी कहते हैं कि उत्तराखंड ही नहीं ऐसा पूरे देश में कोई नहीं कर सकता, जैसा वह कर रहे हैं। इसके बाद विधायक उत्तराखंड के लिए वह गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते हैं।

Operation Thirst : रेलवे स्‍टेशनों पर पानी के नाम पर बेचा जा रहा ज़हर

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.