प्रियंका गांधी साइबेरियन पक्षी : रजा

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तारिख नजदीक आने के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में उथल-पुथल मच गई है। राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। वहीं उत्तरप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट अमेठी को लेकर भी राजनीति तेज हो गई है। दरअसल उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) के मंत्री और यूपी की सबसे हाईप्रोफ़ाइल लोकसभा सीट अमेठी जिले के प्रभारी, मोहसिन रजा ने कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका को लेकर तंज कस दिया। मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘साइबेरियन पक्षी’ कह (Priyanka Gandhi Is Siberian Bird) दिया। हालांकि मोहसिन रजा को करारा जवाब देते हुए राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने पलटवार किया।

Lok Sabha Election 2019 : बीजेपी कर रही अपने ही नेताओं का अपमान

Image result for priyanka gandhi

गौरतलब है कि मोहसिन रजा (BJP Leader Mohsin Raza) ने प्रियंका गांधी वाड्रा की अयोध्या यात्रा पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए मोहसिन रजा ने सवालिया लहज़े में पूंछा कि आखिर फिरोज जहांगीर की पोती किस वजह से अयोध्या जा रही हैं? मोहसिन रजा ने कहा कि अयोध्या प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि है। और कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाती आई है। आगे मोहसिन रजा ने कहा कि प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले आयोध्या अब क्या तलाशने जा रहे हैं? मोहसिन ने प्रियंका गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, प्रियंका गांधी एक भी बार कुम्भ में नहीं गईं। अभी पूरे देश में होली बड़ी धूम-धाम से मनाई गई लेकिन प्रियंका गांधी बरसाना नहीं गईं। उन्होंने कहा कि अभी आयोध्या में दीपोउत्सव था, तब भी प्रियंका गांधी वहां नहीं पहुंची। इसके बाद मोहसिन रजा ने कहा कि अब लगता है प्रियंका गांधी वाड्रा को बाबर की याद आ गई है। मोहसिन ने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि, बाबर के बचे हुए कुछ निशान ढूंढने प्रियंका अब आयोध्या जा रहीं हैं।

Lok Sabha Election 2019 : ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ को चुनाव आयोग का नोटिस

Image result for mohsin raza

आगे मोहसिन ने कहा कि हम प्रियंका गांधी को यह बता देना चाहते हैं कि आयोध्या में अब बाबर के कोई निशान बाकी नहीं रह गए हैं। उन्होंने प्रियंका का नाम लिए बगैर कहा कि,  यह साइबेरियन पक्षी हैं और यहां आते-जाते रहते हैं। यह पक्षी सिर्फ मौसम देखकर ही निकलते हैं। कांग्रेस पार्टी और उसके लोगों की प्रवृत्ति भी इन्ही की तरह हो गई है। उन्होने कहा कि यह सिर्फ एक नौटंकी है इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। मोहसिन ने कहा कि हां एक बात जरूर है कि इतनी यात्रा करने पर उन्हें मोदी जी द्वारा किया गया विकास कार्य जरूर दिखाई दे जाएगा। मोहसिन बोले कि प्रियंका गांधी की प्रवृत्ति पिकनिक मनाने वाली है और वे इसी के लिए जा रही हैं, इसके अलावा उनके दौरे में और कुछ नहीं है।

Lok Sabha Election 2019 : राहुल गांधी को ज़हर पिलाओ!

Image result for ayodhya

मोहसिन रजा पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि, लगता है मोहसिन रजा एक बहुत बड़े प्राणी शास्त्री बन गए हैं। उन्हें प्राणियों के बारे में कुछ ज्यादा ही जानकारी हो गई है। चंद्रकांत ने कहा कि मैं मोहसिन से पूछना चाहता हूं कि, वे यह बताने का कष्ट करने कि स्मृति ईरानी कौन सी चिड़िया हैं? या किस नस्ल की बुलबुल हैं? मोहसिन पर वार करते हुए चंद्रकांत दुबे ने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी किस किस्म का शिकारी हैं? चंद्रकांत ने कहा कि मोहसिन पहले मेरे इस सवाल का जवाब दे दें, तब हम भी उन्हें बता देंगे कि, कौन साइबेरियन पक्षी है, और कौन ऑस्ट्रेलियन पक्षी?

Share.