website counter widget

बिना काम के सैलरी ले रहे हैं सिद्धू

0

पंजाब की कैप्टन अमरिंदर ( Amarinder Singh, Chief minister of Punjab) सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं। वे इस बार भी अपनी ही सरकार के लिए किरकिरी का कारण बन रहे हैं। भाजपा (Bharatiya Janata Party) नेता तरूण चुग ने उनके खिलाफ राज्यपाल से शिकायत की (BJP Leader Tarun Chugh Letter Against Navjot Singh Sidhu)  है। बीजेपी नेता ने राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर उनकी शिकायत की है।

अब मैरिज रजिस्‍ट्रेशन से पहले जरुरी हुआ HIV टेस्ट

तरूण चुग ने सिद्धू के लिए कुछ ऐसा कहा कि अब उनकी बात का भाजपा के सभी नेता समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को सरकार पर सबसे बड़ा बोझ बताया।

बीजेपी नेता तरूण चुग (BJP Leader Tarun Chugh Letter Against Navjot Singh Sidhu)  ने राज्यपाल को भेजी चिट्ठी में लिखा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद की शपथ तो ले ली है, लेकिन उन्होंने अभी तक कार्यभार नहीं संभाला है फिर भी वह मंत्री के रूप में मिलने वाली सैलरी और भत्तों का पूरा मजा ले रहे हैं। सिद्धू और सीएम के बीच विवाद ने संवैधानिक संकट पैदा कर दिया है। उन्होंने राज्यपाल से अपील की है कि अगर पंजाब के हित में कोई फैसला करें, अगर मंत्री काम नहीं करना चाहते हैं तो कोई और उनकी जगह पर विभाग देखे। इसके साथ ही अगर वह बिना काम के सैलरी उठा रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

कुल रोजगार का 70 प्रश मप्र के निवासियों को देना आवश्यक

19 राज्यों के 110 ठिकानों पर CBI ने कसा शिकंजा

चुग (BJP Leader Tarun Chugh Letter Against Navjot Singh Sidhu) ने आरोप लगाया है कि मंत्री की अनुपस्थिति में विभाग का कार्य ठप हो गया है और अघोषित बिजली कटौती व दरों में वृद्धि से जनता त्राहि-त्राहि करने लगी है। चुग के अनुसार ऐसा संभवत: पहली बार हुआ है कि एक मंत्री मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन नहीं कर रहा और अपने विभाग का कार्यभार नहीं ले रहा है। छह जून को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से शहरी निकाय के साथ पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले विभाग वापस ले लिए थे और उन्हें ऊर्जा एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंपा था।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.