website counter widget

जानिये कौन है जिसने सीएम कुमारस्वामी को कहा भैंस और…

0

इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बदज़ुबानों की ज़ुबान पर रोक नहीं लग रही है। एक के बाद एक ऐसे नेता सामने आ रहे हैं जो विवादित बयान दे रहे हैं। चुनाव आयोग (ELECTION COMMISSION)  की ओर से बदज़ुबानी करते नेताओं पर रोक लगाने के बाद भी नेताओं के विवादित बयानों पर लगाम नहीं लगी है। अब एक नेता ने सीएम की तुलना भैंस से की है। दरअसल, बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक राजू कागे ने मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी (HD Kumarswamy Will Look Like Buffalo) को भैंस जैसा काला बताया। ऐसा उन्होंने इसीलिए कहा है क्योंकि कुछ समय पहले ही एचडी कुमारस्‍वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा था कि वे मेकअप’ का सहारा लेते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर ये क्या कह गए अशोक गेहलोत ?

Image result for एचडी कुमारस्‍वामी

100 बार भी नहाएंगे, तब भी भैंस की तरह ही दिखेंगे कुमारस्‍वामी (HD Kumarswamy Will Look Like Buffalo)

राजू कागे ने मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुमारस्‍वामी कहते हैं कि पीएम मोदी दिन भर में 10 बार पाउडर लगाते हैं और 10 बार कपड़े बदलते हैं। अरे मोदी गौरवर्णी हैं और आकर्षक दिखते हैं। कुमारस्‍वामी यदि आप 100 बार भी नहाएंगे, तब भी भैंस की तरह ही दिखेंगे (HD Kumarswamy Will Look Like Buffalo)। ” कुछ समय पहले ही कुमार स्वामी ने ट्वीट किया था, ” पीएम मोदी रोज अपने चेहरे को चमकाने के लिए मेकअप या वैक्‍स का सहारा लेते हैं और उसके बाद कैमरे का सामना करते हैं। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री ने ये भी कहा था कि वहीं दूसरी तरफ हम हैं जोकि सुबह नहाते हैं और उसके अगले दिन अपना चेहरा धोते हैं। इसलिए हमारा चेहरा कैमरे के सामने नहीं अच्‍छा प्रतीत नहीं होता। इसलिए मीडिया भी केवल मोदी को ही दिखाता है। ”

भाजपा की नई सूची में भोपाल से साध्वी, इंदौर से…

Image result for एचडी कुमारस्‍वामी

गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में कई नेता विवादित बयान दे चुके हैं। इसके पहले मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा था कि प्रधानमंत्री लिपगार्ड लगाते हौं और मॉडल के जैसे कैट वॉक करते हैं। वहीँ विवादित बयान के कारण चुनाव आयोग ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी, समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान, भाजपा की मेनका गाँधी और बसपा सुप्रीमों मायावती के चुनाव प्रचार पर कुछ समय के लिए बैन लगाया था।

अब सिद्धू ने कहा, अरे नरेंद्र मोदी ये..

Image result for एचडी कुमारस्‍वामी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.