website counter widget

VIDEO & PHOTOS : प्रदीप जोशी काण्ड में यौन शोषित युवक की मौत

0

भाजपा नेता प्रदीप जोशी (BJP Pradeep Joshi ) के अश्लील वीडियो और चैट वायरल होने के बाद भाजपा में बवाल मच गया है। इसके बाद भाजपा ने नेता को निलंबित कर दिया। अब कहा जा रहा है कि यौन शोषित युवक अंकुर रघुवंशी की मौत हो गई है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव (RAKESH SINGH YADAV ) ने भाजपा उज्जैन के संगठन मंत्री पद से हटाए गए नेता प्रदीप जोशी मामले में पहले ही कह दिया था कि जोशी के जिस लड़के से अप्राकृतिक यौन संबंध थे, उस लड़के की 20 दिन पहले हत्या कर दी गई है और उसके परिवार को भी गायब कर दिया गया है। उन्होंने मामले में हत्या के तहत एफआईआर दर्ज कर जोशी और आरोपित कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करने की मांग की है।

सामने आये प्रदीप जोशी के अश्लील VIDEO और PHOTO….

अब अंकुर के फेसबुक अकाउंट से ही उसकी मौत का खुलासा हुआ है। 7 मई को अंकुर की मौत हुई थी वहीं 8 मई को उसी के फेसबुक पर उसके आकस्मिक निधन की सूचना भी दी गई थी और अंतिम यात्रा का समय भी बताया गया था। जिससे यह सामने आ रहा है कि उसका फेसबुक अकाउंट कोई और चला रहा है। अंकुर की मौत के बाद ही उसके वीडियो और चैट वायरल की गई है। बीजेपी के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी की अश्लील चैट और एक अत्यंत आपत्तिजनक 5 सेकंड की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद इस मामले का भंडाफोड़ हुआ था।

चैट में उसने साफ कहा कि पहले आप मुझे साथ ले जाते थे, मेरे साथ यौन शोषण करते थे, कुछ दिनों से आपने मुझे साथ ले जाना बंद कर दिया है, जिससे मैं दुखी हूं और मैं बहुत परेशान हूं। मौसम नामक कार्यकर्ता लड़कों को लाकर संगठन मंत्रियों तक पहुंचाता था। जो नए लड़के आते थे, उनके साथ ये संगठन मंत्री यौन शोषण करते हैं।

VIDEO & PHOTOS : जोशी सेक्स दवाओं के आदी

यह युवक बीते कुछ वर्षों से प्रदीप जोशी से जुड़ा हुआ था और उज्जैन से लेकर ग्वालियर तक लगातार उसका यौन शोषण हो रहा था, जिससे वह यौन बीमारियों से पीड़ित हो गया था तब तत्कालीन शिवराज सरकार की मदद से उसका इलाज भी करवाया गया था। जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि प्रदीप जोशी ने कई महिलाओं और लड़कियों को भी हवस का शिकार बनाया, लेकिन सभी का मुंह बंद कर दिया गया। फिलहाल मामले में अभी भी जांच हो रही है।

Video : मनचले पर युवती ने बरसाए लात-घूंसे

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.