BJP Leader Arun Jaitley की हालत गंभीर, AIIMS में भर्ती

0

भारतीय जनता पार्टी के लिए यह वक़्त बेहद मुश्किलों से भरा है। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने कशमीर से धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक फैसला लेकर इतिहास रच डाला तो वहीँ दूसरी तरफ पार्टी ने अपनी बेहद ताकतवर नेत्री सुषमा स्वराज को खो दिया। इसके बाद आज भारतीय जनता पार्टी के बेहद दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बिगड़ जाने से उन्हें आज सुबह 11 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती ( Arun Jaitley Admitted In AIIMS) किया गया। फिलहाल उनकी जांच करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एम्स अस्पताल के कार्डिक न्यूरो सेंटर के वार्ड में रखा है।

मुंबई एयरपोर्ट पर NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय और उनकी पत्नी को रोका

Arun Jaitley Admitted In AIIMS :

डॉक्टरों ने बताया कि भाजपा नेता अरुण जेटली ( Arun Jaitley Admitted In AIIMS) को सांस लेने में शिकायत के चलते अस्पताल में दाखिल किया गया था। जैसे ही अरुण जेटली के अस्पताल में दाखिल होने और तबियत खराब होने की सूचना मिली वैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका हाल-चाल जाने एम्स अस्पताल पहुंचे। प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी अस्पताल पहुंचे और अरुण जेटली का हाल चाल जाना। इसके बाद प्रधानमंत्री अस्पताल से निकल गए। अरुण जेटली की तबियत खराब होने की सूचना मिलने पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल अरुण जेटली को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Video : सेवानिवृत्त DCP ने 30 साल बाद उगला हिरासत में हत्या का राज

अरुण जेटली की तबियत ( Arun Jaitley Admitted In AIIMS) ख़राब होने की सूचना जैसे-जैसे पार्टी नेताओं को मिलती जा रही है सभी धीरे-धीरे अस्पताल पहुंच रहे हैं और अरुण जेटली का हाल-चाल जान रहे हैं। इसी क्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी एम्स अस्पताल पहुंच चुकी हैं। फिलहाल अरुण जेटली की स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

पाकिस्तान को ट्रम्प की चेतावनी हम भारत के साथ

गौरतलब है कि बीती 6 अगस्त को लोकसभा में धारा 370 हटाने का प्रस्ताव पास होने के कुछ देर बाद ही भारतीय जनता पार्टी की सबसे ताकतवर नेत्री सुषमा स्वराज को कार्डियक अरेस्ट आया। जिसके बाद उन्हें तत्काल ही एम्स अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। अब अरुण जेटली की अचानक तबियत ख़राब होने की सूचना मिली है।

Share.