CAA के समर्थन में बंगाल की सड़कों पर निकले विजयवर्गीय

0

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act ) पर  बवाल बढ़ते  ही जा रहा है। वहीं इस कानून के विरोध मे कई हिंसक प्रदर्शन हुए (Kailash Vijayvargiya Rally To Support CAA), जिन पर रोक लगाने और लोगों के मन से भय हटाने के लिए बीजेपी अधिनियम के सपोर्ट में रैलियों का आयोजन करवा रही  है। ऐसी ही  रैली का आयोजन बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP general secretary Kailash Vijayvargiya) की अध्यक्षता में पश्चिम बंगाल में भी  किया गया। भाजपा की इस सपोर्ट रैली के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहे हैं ।

Akash Vijayvargiya Arrested Video : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा गिरफ्तार

Kailash Vijayvargiya Rally To Support CAA

नागरिकता कानून के समर्थन में कोलकाता में भाजपा रैली (Kailash Vijayvargiya Rally To Support CAA) कर रही है, जिसमें  भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी शामिल  हुए। भाजपा की रैली का मार्ग बदलकर हिंद सिनेमा से सीआर एवेन्यू कर दिया गया। वहीं  इसका समापन श्याम बाजार में होगा, जहां भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। पहले यह रैली रानी रश्मोनी रोड से शुरू होकर स्वामी विवेकानंद के आवास पर होने वाली थी, लेकिन सुरक्षा कारणों के कारण ऐसा नहीं  किया गया ।

Video : बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय पर हमला, मुस्लिमों ने घेरा  

जनता के विजयवर्गीय को घेरा

इसके पहले मुर्शिदाबाद जाते हुए कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Rally To Support CAA) को कुछ लोगों ने घेर लिया था। इसके बारे में उन्होने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी थी। उन्होने ट्वीट किया था कि मुझे नवग्राम के पास बड़ी भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाड़ी के दोनों तरफ भीड़ जमा है।  प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा! SP और DG भी फोन नहीं उठा रहे! पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है! यहां किसी की जान सुरक्षित नहीं है! पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है, यहां किसी की जान सुरक्षित नहीं है। बाद में उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाल लिया। कैलाश विजयवर्गीय मुर्शिदाबाद जा रहे थे। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि विपक्ष के नेताओं की जान सुरक्षित नहीं कही जा सकती।

बीजेपी के नए अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय !

 

     – Ranjita Pathare

 

Share.