किम जोंग जैसी हैं ममता, श्राद्ध का जुलूस निकालेगी जनता!

0

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शुरू हुई भाजपा (Bharatiya Janata Party) और टीएमसी (All India Trinamool Congress) की लड़ाई अभी भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ ही भाजपा के कई सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee, Chief Minister of West Bengal) पर तंज कस रहे हैं। अब केन्द्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (bjp ) के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh, Member of parliament) ने बंगाल की दीदी की तुलना उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाही शासक किम जोंग उन (Kim Jong-un) से की।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल का आरोपी अपनी ही बेटी से कर चुका है दुष्कर्म

 गिरिराज सिंह ने केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के लिए कहा कि दीदी राजनीतिक विरोधियों का दमन करने के लिए उसी तरह की क्रूरता पर उतर आई हैं, जैसा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन करते हैं। सीएम बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। आसन्न हार के भय ने उन्हें कुंठित कर दिया है। जिस प्रकार का बर्ताव वह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कर रही है, वह हमें किम जोग उन की याद दिलाता है। ममता सरकार भारतीय संविधान पर विश्वास नहीं रखती है। वे लगातार संविधान का उल्लंघन करती रहीं हैं। ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम नहीं मानती हैं।

Fire breaks out in public school in Faridabad : स्कूल में भीषण आग, बच्चों की मौत

भाजपा नेता ने ऐसा इसलिए कहा कि ममता ने गुरुवार को बंगाल में भाजपा को विजय जुलूस की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। ममता ने आरोप लगाया है कि भाजपा विजय जुलूस के जरिए बंगाल में हिंसा भड़का रही है। उन्होंने कहा था कि राज्य के कई जिलों से भाजपा के खिलाफ शिकायतें आई हैं कि उसने जुलूसों के नाम पर अव्यवस्था फैलाई। इसी वजह से भाजपा को अब एक भी विजय जुलूस नहीं निकालने दिया जाएगा।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Share.