website counter widget

बनारस का नेता मोदी सरकार पर जमकर बरसा, Video viral

0

बनारस: हाल ही में सोशल मीडिया(social media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक व्यक्ति द्वारा मोदी सरकार(Modi government) के कार्यकाल पर जमकर आलोचनाओं की बारिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) के कार्यशैली पर सवाल उठाने वाले इस नेता का नाम है हरीश मिश्रा(Harish Mishra) जो बनारस से कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष है.हरीश से जब एक पत्रकार ने भाजपा के बारे में सवाल पूंछा और देश की गिरती अर्थव्यवस्था के बारे में पूछा तो हरीश ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर तंज कसा और पत्रकार को हिदायत दे डाली की वह उनके कार्यकाल में उनके खिलाफ सवाल न करे वरना हाल गौरी लंकेश की तरह होगा। अर्थव्यवस्था पर नेता ने जवाब देते हुए कहा की देश कि हालत बांग्लादेश से बदतर होती जा रही है। लेकिन मजाल है किसी की कोई कुछ बोल दे उन्होंने पत्रकार से कहा ये नया हिन्दुस्तान है। यहाँ अगर तुम्हे जीना है, तो अंजना ओम कस्यप का भाई बनकर रहना होगा वरना जी नहीं पाओगे खुद से डर नहीं लगता तो परिवार के बारे में सोचो।

दिल्ली में अब सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा नया पानी कनेक्शन

जब पत्रकार ने सवाल किया तो हरीश मिश्रा ने कहा ‘आपके सवाल से हमको लगता है कि आपको अपने परिवार-वरिवार से डर-वर नहीं लगता है क्या? आप किसके शाशनकाल में और किसके विरोध में सवाल कर रहे हैं, ये आप नहीं समझ रहें है। मैं बता दे रहा हूँ, शायद भूल गए होंगे। आप पुराने हिंदुस्तान में नहीं जी रहे हैं। आप बदलते हुए हिंदुस्तान में जी रहे हैं। यहाँ जो है नरेंद्र मोदीजी जो प्रधानमंत्री है। जिस प्रदेश में आप सवाल कर रहे हैं, यहाँ का प्रदेश का जो मुख्यमंत्री है उसको योगी आदित्यनाथ कहतें हैं। परिवार के ऊपर रहम करो यार। सरकार और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सवाल दागना बंद करो पंकज, नहीं तो किसी ना किसी किनारे कोने पर गौरी लंकेश के भाई बनकर के पड़े रह जाओगे। नहीं तो दूसरा एकठो पत्रकार था मिर्ज़ापुर में, एकदम सही रिपोर्ट दिखाया था, गरीब बच्चों को मिड-डे मील में रोटी और नमक मिल रहा था। वो जेल चला गया। यार थोड़ा सा अंजना ओम कश्यपजी का भाई बनो। आपको हम एक नशीहत देते है, सरकार के खिलाफ सवाल करने वाले लोग मारे जा रहें हैं। हमको आपके ऊपर तरस आता है। ठीक है आपकी भावनाएँ बहुत अच्छी है, देश में आप आम जनता के पक्ष में सवाल करते हो। आपको मेरी पूरी शुभकामनाएं। लेकिन इस देश में वाजिब सवाल करने वालो के हत्या कर दी जाती है, उनको मौत के घाट उतार दिया जाता है।

भारतीय नौसेना की पहली महिला पायलट बनीं शिवांगी

इसके बाद पत्रकार ने हरीश मिश्रा से पूंछा की किसान आत्महत्या के बारे में आपका क्या कहना है तो हरीश मिश्रा ने आगे उतर देते हुए कहा की ” पंकज जी, किसानों के बात पर तो हम आपको जवाब दे ही देंगे लेकिन आपके सवाल से हमको लगता है कि आपको अपने परिवार-वरिवार से डर-वर नहीं लगता है क्या? आप किसके शाशनकाल में और किसके विरोध में सवाल कर रहे है, ये आप नहीं समझ रहें है। मैं बता दे रहा हूँ, शायद भूल गए होंगे।  फिर आपने कहा किसान की बात” कुल मिलाकर कर बनारस के इस नेता ने मोदी सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है लोग इस नेता के द्वारा उठाये गए सवालों को काफी गंभीरता से ले रहे है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

गबन के आरोप में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री के ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.