साध्वी प्रज्ञा के मारक शक्ति वाले बयान पर BJP सख्त, लिया बड़ा फैसला

0

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party ) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने बयानों के कारण हमेशा से ही विवादों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया था कि उनके काले जादू के कारण भाजपा के अच्छे नेताओं की मौत हो रही है। अब इसी बयान के कारण साध्वी (Sadhvi Pragya BJP Leaders Death Statement ) मुसीबत में पड़ गई है। भाजपा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है।

पाक पीएम का पाकिस्तानियों ने यूं उड़ाया मज़ाक

साध्वी प्रज्ञा BJP से OUT! (Sadhvi Pragya BJP Leaders Death Statement )

साध्वी प्रज्ञा को भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान ने सख्ती के साथ कहा है कि अब यदि ऐसा बयान फिर से दिया गया तो उन्हें पार्टी बाहर का रास्ता दिखा देगी। पार्टी ने भाजपा को नसीहत दी है कि ऐसे विवादित बयान न दें। साध्वी के बयान के बाद भाजपा के भी कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी।  वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की मृत्यु के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि विपक्ष के नेता भाजपा वालों पर ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी वजह से बीजेपी के नेता दुनिया छोड़कर जा रहे हैं।

अखिलेश के टोंटी चोरी के बाद आज़म खान ने चुराई भैंस!

पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने अब साध्वी को नसीहत दी है कि बेवजह की बयानबाजी और विवादित बयान देने से बचें। इसके पहले भी साध्वी कई बार ऐसे बयान दे चुकी है। आईपीएस अफसर हेमंत करकरे की मौत के बाद साध्वी ने कहा था कि करकरे ने उनके साथ काफी बुरा किया, इसलिए उनके श्राप का असर हेमंत करकरे पर हुआ। वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके बाद भी काफी बवाल हुआ था। इस बवाल के बाद साध्वी ने माफी मांगी थी। हमेशा से ही विवादों में बनी रहनी वाली साध्वी प्रज्ञा यदि अब फिर से ऐसा कोई विवादित बयान देती है तो उसे पार्टी बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

जानिए, कौन है ज्यादा ताकतवर भारत या पाकिस्तान

 

Share.