website counter widget

शिवसेना के आरोप पर बीजेपी का पलटवार

0

महाराष्ट्र (Maharashtra Government Formation ) में सत्ता की खिचड़ी अभी भी पक ही रही है। विधानसभा चुनाव के परिणाम (Maharashtra assembly election results  2019 ) आने के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन (President’s rule in Maharashtra ) भी लग चुका है। कभी शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस (Shiv Sena-NCP-Congress Alliance ) के गठबंधन की बात कही जाती है तो फिर अगले ही पल सियासत के कुछ और ही समीकरण सामने आ जाते हैं। सियासत के इसी घमासान के बीच शिवसेना ने बीजेपी पर अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से निशाना साधा था, जिस पर अब भाजपा ने पलटवार किया है। बीजेपी ने शिवसेना की तुलना गजनी से की है।

इमरान खान पर भड़की उनकी पूर्व पत्नी कहा कर्मों का फल मिल रहा है!

शिवसेना ने की वादाखिलाफी

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव (BJP spokesperson GVL Narasimha Rao ) ने शिवसेना पर निशान साधते हुए कहा है कि हम सामना नहीं पढ़ते हैं, जो लिखते हैं वही इसे पढ़ते हैं। बाहर जाने वाले खुद घर से बाहर चले गए हैं। हम वहीं हैं, वॉकआउट करके आप कैसे कह सकते हैं कि आप अब घर का हिस्सा हैं। शिवसेना के प्रवक्ता आजकल गजनी बन गए हैं, दो दिन पहले कुछ और आज कुछ अलग बयान दे रहे हैं। हमने महाराष्ट्र की जनता को एक अच्छी सरकार देने का वादा किया था, अगर किसी ने वादाखिलाफी की है तो शिवसेना ने की है। जो दल अपनी राजनीति के लिए अपनी अवसरवादी सत्ता की खोज में थे, वह कहीं ना कहीं खुद  बिखरते दिख रहे हैं।

Indira Gandhi’s Birth Anniversary: इन फैसलों ने इंडिया गांधी को बनाया आयरन लेडी

शिवसेना ने किया था बीजेपी पर हमला

शिवसेना ने सामना में बीजेपी के खिलाफ आर्टिकल लिखा कि हमें NDA से निकालने वाले तुम कौन होते हो? इसके साथ ही सामना में लिखा कि शिवसेना NDA के शुरुआती दिनों से हिस्सा रही है, जब बीजेपी के साथ कोई नहीं आना चाहता था तब शिवसेना ने उनका साथ दिया है, ऐसे में एक बयान से कैसे कोई हमें एनडीए से अलग कर सकता है। दिल्ली के भाजपा नेताओं ने किस आधार पर और किसकी अनुमति से यह घोषणा की? ‘यात्रा में जल्दबाजी दुर्घटना को निमंत्रण देती है’ इस प्रकार की जल्दबाजी इन लोगों के लिए ठीक नहीं है। छत्रपति शिवराय के महाराष्ट्र से लिया गया पंगा तुम्हारा तंबू उखाड़े बिना नहीं रहेगा।

आदर्शों वाली बीजेपी के पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप

      – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.