गड्ढे में भरे पानी से पलटा ट्रक, कई की मौत

0

बारिश के मौसम की शुरुआत होने के बाद से ही हादसों की भी शुरुआत हो चुकी है। पहले ही भारत में सड़क हादसे कम नहीं हुआ करते थे, जो अब सड़क के गड्ढों के कारण और बढ़ गए हैं। सड़क पर जगज-जगह बने गड्ढों पर प्रशासन का पहले तो ध्यान गया नहीं और अब हादसों (Bilaspur Five Labours Died In Road Accident) के बाद मामलों को छिपाने के लिए लीपा पोती में लगी है।

जीजा को पाने के लिए बड़ी बहन को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, हिर्री क्षेत्र के अटर्रा में अनियंत्रित ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढें में चला गया, जिसे बड़ा हादसा हो गया। हादसा में कई लोगों की मौत हो गई वहीँ कई घायल हो गए। रविवार की रात काम कर चार मजदूर समेत दो ट्रैक्टर चालक पंचायत भवन लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले हैं। देर रात हुए हादसे (Bilaspur Five Labours Died In Road Accident) में कड़ी मशक्कत के बाद तड़के सभी मजदूरों के शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया हैं। इसमें पांच लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। गांव के इस कच्चे मार्ग में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया। मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनकी पहचान सूरज साहू, अक्षय खैरवार, राजकुमार नेताम, और रामायण साहू के तौर पर की गई है।

Unnao Rape Case : बीजेपी विधायक ने करवाया पीड़िता पर जानलेवा हमला ?


इसके साथ ही रतनपुर केंद्र मार्ग में स्थित ग्राम पंचायत मझवानी में तेज रफ्तार हाइवा ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। रविवार की रात पास की साइट से काम कर चार मजदूर समेत 1 ट्रैक्टर चालक पंचायत भवन लौट रहे थे। सड़क पर पानी के कारण पहले भी कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं, जिनमे कई लोगों की मौत भी हो चुकी है, लेकिन प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जाता और न ही बारिश से पहले सड़कों की मरम्मत कराई जाती है।

थाने में खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीडिता की मौत

Share.