कृषि मंत्री ने दी पाक को नक्शे से मिटाने की चेतावनी

0

पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले में शहीद हुए 40 से अधिक जवानों की शहादत का बदला आज भारतीय वायु सेना ने ले लिया है। देश बड़ी कार्रवाई की मांग सरकार से कर रहा था। देश की जनता चाहती थी की 40 जवानों के बदले 400 आतंकियों का खात्मा किया जाए। देश भर में इस हमले के बाद से रोष था, आक्रोश था, बदले की आग थी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी कहा था कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हर एक बाद का बदला लिया जाएगा। देश की जनता की इच्छा को पूरा करते हुए भारतीय वायुसेना ने आज तड़के आतंकियों के ठिकानों को अपना निशाना बनाया। 1000 किलो बारूद बरसा कर वायुसेना ने 300 से 400 आतंकियों को जहन्नुम पहुंचा दिया।

देश की जनता की 40 जवानों के बदले 400 आतंकियों के खात्मे की इच्छा को आज वायुसेना ने पूरा किया। भारत की इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है। वहीं बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने पाक को चेतावनी देते हुए कहा, साल 2016 में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान को चेतावनी दी थी। इसके बाद भी पाक को समझ नहीं आया तो दूसरी बार एयर सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए 40 के बदले चार सौ लाकर दूसरी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि इस चेतावनी के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता और भारत में आंतकी गतिविधियां जारी रखता है, तो मोदी सरकार विश्व के नक्शे से ही पाकिस्तान को मिटा देगी।

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को गया में दीप जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि अर्पित के बाद कृषि मंत्री पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकारों से उन्हों कहा कि इस दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक से पूरे देश में जश्न और ख़ुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि वायुसेना के इस पराक्रम को पूरा देश नमन करता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की इस कार्रवाई के बाद, पीएम मोदी की लोकप्रियता और विश्वसनीयता में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम के प्रति लोकप्रियता और विश्वसनीयता में बढ़ोत्तरी होने का फायदा आने वाले दिनों में देश को मिलेगा। इस कार्रवाई के बाद पीएम मोदी राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। अपने सम्बोधन में पीएम मोदी ने कहा, “यह देश सुरक्षित हाथों में है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा।”

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.