बिहार सीएम नीतीश कुमार ने दुष्कर्म के लिए इसे ठहराया जिम्मेदार

0

बिहार : समाज में महिलाओं के अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से बलात्कार और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। महिला हिंसा के लगातार बढ़ने के कारण देश रोष में है, देश न्याय की गुहार लगा रहा है। दरिंदों को जल्द सख्त सजा देने की मांग की जा रही है । वहीं अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar ) ने इन अपराधों के लिए पॉर्न साइटों को जिम्मेदार ठहराया (Porn site responsible for rape ) है। उनका कहना है कि सबसे पहले इंटरनेट पर खुलेआम परोसी जा रही अश्लीलता को रोका जाना चाहिए। ऐसे सभी इंटरनेट प्लेटफॉर्म को बंद किया जाए जहां बलात्कार के वीडियो क्लिप डाले गए हैं और जिन्हें खुद षड्यंत्रकारियों ने बनाया है।

ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया बलात्कार, हालत गंभीर

हैदराबाद दुष्कर्म के मामले पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar statement on Hyderabad rape case ) ने कहा कि ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वह केंद्र को पत्र लिखकर देश भर में ऐसे सभी साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे।  हैदराबाद की घटना के बाद बक्सर और समस्तीपुर जिलों में ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं। उन्होने आगे कहा दुर्भाग्यपूर्ण चलन देखने को मिल रहा है…हैदराबाद, बिहार, उत्तर प्रदेश सभी स्थानों पर ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। मैंने हमेशा सोशल मीडिया और तकनीक के खराब प्रभाव पर आपत्ति जताई है, जबकि इसके लाभ से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Unnao Rape Victim Death : उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कही बड़ी बात

बिहार के सीएम ने आगे कहा कि जब देश में शराब पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है। तो फिर इन साइटों पर क्यों नहीं ? जब से शराब की बिक्री और उपभोग को प्रतिबंधित किया गया है, कई लोग मुझसे खफा हैं जिनमें कुछ विद्वान भी शामिल हैं। मुझे इन अश्लील साइट के बारे में बताया गया… लोग लड़कियों एवं महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध करते हैं, फिल्म बनाते हैं और इन घिनौने कृत्यों को अपलोड करते हैं। जो लोग इन्हें देखते हैं वे स्वाभाविक रूप से विकृतियों का शिकार हो जाते हैं। मैं युवकों से अपील करता हूं कि इन सबसे दूर रहें।

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत, आखिर कब तक हारेगी बेटियाँ ?

        – Ranjita Pathare 

 

Share.