website counter widget

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, नज़दीक पहुंचे 5 शख्स और…

0

कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और महासचिव प्रिंयका गांधी की सुरक्षा(Big Mistake In Priyanka Gandhi Security) में बड़ी चूक सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार प्रिंयंका गांधी के घर में तकरीबन 4 से 5 लोग दाखिल हो गए। यह सभी लोग गाडी से आए और उनके घर में दाखिल हुए। सभी लोग अपने आप को पार्टी कार्यकर्त्ता बता रहे थे। इस घटना से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और दिल्ली पुलिस सुरक्षा यूनिट (Delhi Police Security Unit) ने साफ़ इंकार करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की किसी भी घटना के संबंध में न तो कोई जानकारी है न ही उन्हें कोई सूचना दी गई है।

अजित पवार नहीं बनेंगे महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम

दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Big Mistake In Priyanka Gandhi Security) के लोधी स्टेट स्थित आवास पर बीती 25 तारिख को 5 लोग घुस गए। ये सभी लोग प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके घर में दाखिल हुए थे। इस घटना के कांग्रेस कार्यालय ने कहा कि CRPF लापरवाही के साथ कार्य कर रही है और प्रियंका गांधी की सुरक्षा में कमी इस बात की तरह इशारा करती है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और यह मामला CRPF DG के पास है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जो 5 लोग प्रियंका के घर में दाखिल हुए थे उनमें 3 महिलाएं और 2 युवक थे जो काले रंग की स्कॉर्पियो में जबरन प्रियंका के घर में दाखिल हुए थे।

भारतीय जनता पार्टी ख़त्म कर देगी GDP – भाजपा सांसद

इस घटना को लेकर प्रियंका गांधी के कार्यालय (Priyanka Gandhi) ने एक चिट्ठी लिखी है। बता दें कि गांधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस ले ली गई है और उन्हें बीते नवंबर माह से जेड-प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। जेड-प्लस सुरक्षा में CRPF के जवान शामिल रहते हैं। इस मामले की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की तरफ से एक टीम को रवाना किया गया है जो इस मामले को लेकर प्रियंका गांधी से बात करेगी।

मोदी की बुलेट ट्रेन को उद्धव की लाल झंडी

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.