website counter widget

एजाज़ खान की बढ़ी मुश्किलें, पायल रोहतगी ने दर्ज करवाई शिकायत

0

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर एजाज़ खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनका एक मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि उनके खिलाफ एक और शिकायत दर्ज हो गई। यह शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने की है। जी हां वही पायल रोहतगी जो कभी अपने फेसबुक लाइव के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहतीं हैं तो कभी अपने टिवीटस के कारण। पिछले दिनों शबाना आजमी पर निशाना साधने और ‘हिन्दुस्तान में रहने में डर लगता है’ वाले बयान के कारण वे सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। अब बिग बॉस फेम एजाज़ खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पर एक बार फिर उनका नाम सुर्ख़ियों में आ गया है।

मेरा एजाज़ अकेला है, उसका साथ दो हिन्दुओं

एजाज खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए पायल ने कहा, “मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है।” पायल ने एजाज़ पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘एजाज खान ने उन पर और उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है।’ इस बारे में मुंबई साइबर क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त जीतू यादव का कहना है कि उन्हें पायल का एक आवेदन मिला है जिसमें उन्होंने एजाज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि बिग बॉस फेम एजाज खान को एक अन्य मामले में मुंबई पुलिस द्वारा गुरूवार को गिरफ्तार किया था। वहीं कल अहमदाबाद की रहने वाली पायल ने अहमदाबाद के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में एजाज़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पायल और एजाज दोनों ही रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में कंटेस्टेंट रह चुके हैं। वहीं पायल का कहना है कि एजाज़ ने उनके खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल भी किया है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी भी एजाज के खिलाफ कुछ नहीं कहा।

मुंबई पुलिस से पंगा, एजाज खान गिरफ्तार

पायल का कहना है कि एजाज ने उनके बारे में एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘तुम्हारे एक समुदाय के बहुत सारे बॉयफ्रेंड रहे हैं।’ इतना ही नहीं पायल ने एजाज़ पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि एजाज ने उन्हें सी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली सी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था। इस बारे में मुंबई पुलिस की साइबर सेल के अधिकारी का कहना है कि, वे पायल द्वारा लगाए इल्जामों की जांच के लिए उस डिवाइस का आईपी एड्रेस निकालकर जांच करेंगे जिसका इस्तेमाल कर पायल के खिलाफ कमेंट्स किए गए हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.