बड़ा खुलासा, बीजेपी नेताओं की मौत का कारण विपक्ष का जादू-टोना, देखें video

0

अपने बेतुके और विवादित बयानों के कारण हमेशा से ही सुर्खियां में रहने वाली भाजपा की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ( Bhopal MP Sadhvi Pragya) फिर विवादों में आ गई है। उनके बेतुके बयान के कारण फिर पार्टी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब उनका कहना है कि भाजपा के कई नेताओं की मौत का कारण विपक्ष का जादू-टोना है। साध्वी प्रज्ञा ने यह बयान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (Former Chief Minister of Madhya Pradesh Babulal Gaur) के लिए भोपाल में आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा में दिया।

Video Viral : खुलेआम तोड़ी जा रही है तमिलनाडु में अंबेडकर प्रतिमा

काला जादू करता है विपक्ष

भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे। भरी सभा में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराजजी आए थे। ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है।  मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या ना करें या न करें, पर यही सत्य है और ये हो रहा है।”

CBIC ने भ्रष्टाचारी अफसरों का किया बुरा हाल

प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत सारे नेताओं के नाम लिए। मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को उन्होंने महाराज की बात से जोड़ा और इस बात पर ज़ोर दिया कि विपक्ष भाजपा पर काला जादू कर रहा है। मालेगांव ब्लास्ट मामले में दोषी साध्वी प्रज्ञा इसके पहले भी कई बार भड़काऊ बयान दे चुकी है। साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई एसटीएफ के चीफ रहे हेमंत करकरे की मौत   के बारे में कहा था कि उनकी मौत  श्राप के वजह से हुई थी और  वो श्राप उन्होंने ही दिया था, इस बयान के बाद भी काफी हंगामा हुआ था।

INX Media Case : पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका

Share.