जेल से बाहर आए लालू! सीएम नीतीश कुमार की ली क्लास, Video Viral

0

बिहार (Bihar ) में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण हाहाकार मचा हुआ है। बारिश रुक जाने के बाद भी वहाँ के हालत सामान्य नहीं हुए हैं। सड़के पानी से लबालब भरी हुई है, घरों में अभी भी पानी भरा हुआ है। वहीं राज्य के हालात बद से बदतर होते जा रहे है। इन हालातों के बीच सभी लोग प्रशासन पर निशाना साध रहे हैं। अब इसी बयानबाजी के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के मजाकिया अंदाज का एक वीडियो वायरल (Video Viral ) हो रहा है, जिसमें नीतीश कुमार (Nitish Kumar ) को खूब खरी-खरी सुनाई गई।  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media ) हो रहा है।

सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का लालू प्रसाद यादव की नकल कर रहे हैं। लड़के की बात सुनकर किसी के भी मुख पर हंसी आ सकती है। लड़के की बातें सुनकर  वहाँ मौजूद सभी लोग जमकर तालियाँ बजाते हैं। वहीं बिहार में बाढ़ के बाद बने हालातों पर लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होने ट्वीट करके लिखा कि नाला उड़ाही नहीं करना, सीवर साफ़ नहीं करवाना, संप हाउस का काम नहीं करना। यह सब प्रकृति का दोष है क्या? नीतीश जी, ग़लती स्वीकार कीजिए। 6 फ़ीट पानी में तो इंसान डूब जाता है लेकिन आपका अहंकार क्यों नहीं डूब रहा? ग़रीबों की रोज़ी-रोटी उजाड़ने वाला आपका पटना कमिशनर अब कहां है?

https://www.facebook.com/EkBihariSabParBhari1/videos/3143411742399253/

इसके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (BJP state president Sanjay Jaiswal ) ने भी नीटेश कुमार पर निशाना साधा। उन्होने अपने फेसबूक पर लिखा कि विगत तीन दिनों से पटना के हालात पर विचलित हूं। प्राकृतिक आपदा पर किसी का बस नहीं होता है, पर 24 घंटे बारिश रुक जाने के बाद भी पानी का नहीं निकलना यह बताता है कि प्रशासनिक लापरवाही जरूर हुई है।

एक ओर बिहार में बाढ़ के बाद लोग परेशान हो रहे हैं। सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं, बयानबाजी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर लालू की मिमिकरी कर रहे लड़के का वीडियो देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही  है।

    – Ranjita Pathare

 

Share.