Video : बेकाबू कार की जोरदार टक्कर से फुटपाथ पर हवा में उड़े लोग

0

हमने हादसे के कई मामलों के बारे मे सुना होगा। कई बार लोग फूटपाथ पर सो रहे बेकसूर लोगों को रौंद देते हैं। ऐसे ही एक हादसे का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल (Bengaluru HSR Layout Accident Video) हो रहा है। वीडियो में हादसे की वीभत्स तस्वीरें दिख रही है। वीडियो मे साफ-साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे फूटपाथ पर चल रहे लोगों को पीछे से एक कार टक्कर मारती है और सभी लोग हवा में उड़ जाते हैं।

बस और ट्रक की टक्कर, 13 की मौत कई घायल

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के बेंगलुरु HSR लेआउट इलाके (Bengaluru HSR Layout Accident) में एक तेज रफ्तार कार आती है और फुटपाथ पर चल रहे लोगों को टक्कर मार देती है। बेकाबू कार का डरा देने वाला वीडियो सामने आया है।  HSR लेआउट इलाका अपने मंदिरों और आईटी हब होने के कारण काफी फेमस है, जहां अक्सर भीड़ रहती है। ये वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जांच में यह बात सामने आई है कि गाड़ी चलाने वाला चालक नशे में था, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

टीम इंडिया पर आतंकी हमला!

Bengaluru HSR Layout Accident Video :

Video : इस प्राचीन बौद्ध मंदिर का पुजारी है रोबोट Android Kannon

वीडियो में दिख रहा है कि कार सड़क किनारे खड़ी बाइक-साइकिलों को टक्कर मारती हुई लोगों को भी जोरदार टक्कर मारती है। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच के बाद कार चालक का पता लगाकर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। ऐसे कई हादसे (Bengaluru HSR Layout Accident ) पहले भी हो चुके हैं। नशे में धुत व्यक्ति कई लोगों कि जान ले लेते हैं। इसे लेकर सख्त कानून भी बनाया गया है, लेकिन फिर भी लोगों की लापरवाहियाँ कम नहीं हो रही है।

 

 

Share.