website counter widget

हनुमान चालीसा पढ़ने पर महिला को जान से मारने की धमकी

0

देश में जाति को लेकर तो कई बार विवाद हो ही चुका है, लेकिन अब एक महिला को हनुमान चालीसा ( Hanuman Chalisa ) पढ़ना महंगा पड़ रहा है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हनुमान चालीसा को लेकर शुरू हुआ विवाद और बढ़ते ही जा रहा है। मुस्लिम महिला इशरत जहां (Ishrat Jahan Threatened To Kill ) जब हावड़ा में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुई थीं, तो इसके बाद लोगों ने उनका जीना मुश्किल कर दिया। अब उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिली है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री गिरफ्तार !

जानकारी के अनुसार, इशरत जहां (Ishrat Jahan Threatened To Kill ) को जान से मारने की धमकी है। इसके साथ ही उन्हें घर खाली करने को भी कहा गया है। कुछ समय पहले जब महिला भाजपा में शामिल हुई थी तब भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इशरत ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ लोग उनके घर के बाहर इकट्ठा हो गए और उनके हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने का विरोध करने लगे। इशरत जहां ने बताया कि लोगों की भीड़ मेरे घर के बाहर जुट गई और कहा कि मैंने हनुमान चालीसा पाठ में क्यों हिजाब पहनकर हिस्सा लिया? उन्होंने यह भी बताया कि उनके जीवन को खतरा है इसलिए पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान करें। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस से पंगा, एजाज खान गिरफ्तार

महिला ने बताया कि विरोधियों ने उन्हें धमकी (Ishrat Jahan Threatened To Kill ) देते हुए कहा कि आप बुर्का (हिजाब) पहन कर क्यों हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल हुई हैं। आपको जाना ही था तो हिजाब को उतार कर जाना चाहिए था।  इससे हमारे मुस्लिम समाज की तौहीन हो रही है। ” महिला ने बताया कि जब वह हनुमान चालीसा पढ़कर घर तो मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उसे घर खाली करने को कहा। घटना के बाद से डरी इशरत जहां ने पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। इशरत ने कहा कि बुधवार दोपहर अचानक 1 बजे हमारे घर के पास सैकड़ों की तादाद में हमारे कौम के लोग इकट्ठा हुए और मुझे घर छोड़ बाहर निकल जाने के लिए कहने लगे।  फिलहाल पुलिस धकमी देने वालों को तलाश रही है और मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

VIDEOS : बिहार बाढ़ के बीच वायरल हुई मन विचलित करने वाली तस्वीर का सच 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.