Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ममता बनर्जी का छी-छी सांग

0

देश भर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटीजन (NRC) को लेकर लगातार प्रदर्शन जारी है। इस बिल का विरोध तमाम विपक्षी दल भी कर रहे हैं। हमेशा भारतीय जनता पार्टी (BJP) का विरोध करने वाली बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee CaaCaaChiChi Slogan) भी इन दोनों कानून का विरोध कर रही हैं। ममता बनर्जी इन दोनों ही बिल के खिलाफ काफी आक्रामक रुख इख्तियार किए हुए हैं। ममता बनर्जी बंगाल में लगातार पैदल मार्च(On Road March) और रैलियां कर इस कानून के खिलाफ मोर्चा संभाल रही हैं।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अपने बयानों को लेकर ममता (Mamata Banerjee CaaCaaChiChi Slogan) हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। वहीं अब इस कानून के विरोध में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ममता बनर्जी इस बिल के खिलाफ एक रैली को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने CAA का विरोध करते हुए एक स्लोगन दिया। इस स्लोगन को उन्होंने CAA, NRC और भाजपा के लिए इस्तेमाल किया। वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार छा-छा-छी-छी, NRC छी-छी और BJP छी-छी कहती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने जमकर निशाना साधा है।

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “दी दी छी छी दी दी छी छी, हा हा ही ही हा हा ही ही।” संबित पात्रा द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने पर यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर संबित ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है और उनके कानून के खिलाफ प्रदर्शन पर टिप्पणी की है। वहीं ममता बनर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छी-छी सांग (Mamata Banerjee Chi Chi Song) के नाम से वायरल हो रहा है।

31 दिसंबर तक इन राज्यों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक

Fire in Delhi : दिल्ली में ज़िंदा जले 9 लोग, जानिए पूरा मामला

Video : प्लेन में साध्वी प्रज्ञा का धरना, एयरलाइन ने बताई सच्चाई

Prabhat Jain

Share.