website counter widget

Video : जैश के आतंकी ने खोली पाक की काली करतूत

0

दुनियाभर में पाकिस्तान की नापाक करतूतें उजागर हैं बावजूद इसके वह हमेशा इस बात से इंकार करते आ रहा है। लेकिन अब पाकिस्तान की पोल खुद उसके ही एक नागरिक ने खोल दी है। जो शख्स पाक की पोल खोल रहा है वह सबसे खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का पूर्व सदस्य था। गौरतलब है कि जैश-ए-मोहम्मद वही आतंकी संगठन है जिसने भारत में पुलवामा जैसे आतंकी हमले को अंजाम दिया था। इस आतंकी हमले में 40 से अधिक भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

अंबाला में IAF Jaguar से टकराया में पक्षी, गिरा विमान का फ्यूल टैंक

इस आतंकी संगठन के पूर्व सदस्य राणा जावेद नाम के शख्स ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव के माध्यम से पाक आर्मी के कुछ राज उजागर किए हैं। फेसबुक पर लाइव आकर राणा जावेद ने पाक की काली करतूत को सभी के सामने लाकर रख दिया। इसमें उसने बता कि कैसे पाकिस्तान पूरी दुनिया में आतंक फैला रहा है। उसने अपने लाइव में बताया कि कैसे पाकिस्तान आतंक का समर्थन करता है। उसका वित्तपोषण करता है और कैसे उसे पनाह देता है। इसके अलावा उसने बताया कि दुनियाभर में आतंक को बढ़ावा पाकिस्तान ही देता है।

मध्यप्रदेश में मॉब लिंचिंग के दोषी को होगी 3 साल की सज़ा

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार राणा जावेद पूर्व सैनिक और जैश का आतंकी है। सोशल मीडिया पर जारी 42 सेकंड के इस वीडियो में वह पाकिस्तान के सारे राज खोल रहा है। उसने अपने वीडियो में बताया कि किस तरह से पाक आर्मी युवाओं को जिहाद के लिए उकसाती है। इतना ही नहीं राणा जावेद ने अपने वीडियो में भारतीय वायु सेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बारे में भी बताया। जैसा कि इस एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से कहा गया था कि भारतीय वायु सेना ने जहां बम बरसाए थे वहां कोई भी जैश का ठिकाना नहीं था। लेकिन जावेद ने अपनी वीडियो में इसे पूरी तरह से गलत बताया।

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370!

जावेद ने अपने वीडियो में कहा कि पाकिस्तान द्वारा किए गए सारे दावे गलत और झूठे हैं। बालाकोट में जिस जगह भारतीय वायु सेना द्वारा एयर स्ट्राइक की गई थी वहां जैश का प्रशिक्षण केंद्र था। इसी प्रशिक्षण केंद्र से संगठन दुनियाभर में अपने आतंकी भेजता था और आतंकी हमलों को अंजाम देता था। जावेद ने अपने वीडियो में यह भी खुलासा किया कि यह प्रशिक्षण केंद्र पाक आर्मी ही ऑर्गेनाइज कर रही है। जावेद ने कहा कि उसने अपने पिता के कहने पर आतंक का रास्ता छोड़ा।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.