website counter widget

विधायक की बागी बेटी साक्षी के पति की पहले हो चुकी है सगाई

0

आजकल सोशल मीडिया और टेलीविजन पर विधायक की बागी बेटी की स्टोरी को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। अपने प्रेमी के साथ घर से भागने के बाद से ही साक्षी मिश्रा (Bareilly BJP MLA Daughter Sakshi Husband Ajitesh First Engagement) सुर्ख़ियों में आ गई। लड़की के नाम के साथ विधायक पिता का नाम जुड़ा होने के कारण मीडिया वाले भी इस मामले को जमकर उछाल रहे हैं।

एक पारिवारिक मामले को न्यूज चैनल के स्टूडियों में सुलझाने की कोशिश की जा रही है , लेकिन इसी बवाल के बीच चौंकाने वाली बात सामने आई है। अब पता चला है कि जिस लड़के के साथ बरेली के बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने भागकर शादी की है उस लड़के की पहले ही सगाई हो चुकी है।

ममता बनर्जी बनेगी कांग्रेस अध्यक्ष !

लड़के की क्या है सच्चाई ? (Bareilly BJP MLA Daughter Sakshi Husband Ajitesh First Engagement)

साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया एंगल (Bareilly BJP MLA Daughter Sakshi Husband Ajitesh First Engagement) आया है। एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान जब विधायक राजेश मिश्रा ने बात की थी तो उन्होंने कहा था कि लड़के की पहले से सगाई हो चुकी है और अब इस बात का खुलासा कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद हुआ है। अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है।

शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी , शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया। हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी। सोशल मीडिया पर सगाई की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमे भी अजितेश खुश नजर आ रहा है। इस फोटो के सामने आने के बाद कई लोग लड़के को धोखेबाज कह रहे हैं।

मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई (Bareilly BJP MLA Daughter Sakshi Husband Ajitesh First Engagement) की तस्वीर वायरल हो रही है, अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी।  शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी।  इस सगाई में 7,00,000 रुपये से ज्यादा रकम लड़की के पिता ने खर्च की थी।

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। उसकी भरपाई कौन करेगा? सगाई टूटने से लड़की की समाज में बदनामी भी हुई। इतना कहने के बाद लड़की के पिता ने यह भी कहा कि लड़की के पिता का कहना है कि जो भी हो साक्षी और अजितेश दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला किया है तो दोनों आगे की जिंदगी को खुशहाल बनाएं और एक दूसरे के साथ खुश रहें, बस यही कामना है।

Video : छत्तीसगढ़ ASP ने लगाए ऐसे ठुमके कि वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.