पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध में बांग्लादेश भारत के साथ

0

भारत सरकार द्वारा हटाये गए आर्टिकल 370  (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan)  बौखलाया हुआ है। वह कई देशों के सामने गुहार लगा रहा है कि भारत के खिलाफ उसका साथ दें, लेकिन स्थिति इसके उलट ही है। जिस तरह से पाकिस्तान ने यूएन (Un) तक यह मुद्दा पहुंचाया और इसके बाद रूस (Russia) , अमेरिका (America) , फ्रांस और अब बांग्लादेश भी भारत के साथ आ गया, इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान जल्द ही खत्म होने वाला है! यानि पाकिस्तान खुद ही अपनी तबाही की तैयारी कर रहा है।

मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार!

तबाह होगा पाकिस्तान!

भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) को हटाने के बाद से ही पाकिस्तान भारत पर हमले की धमकियाँ दे रहा है। वह सहयोगी देशों से इस मुद्दे पर हस्तक्षेप करने का आह्वान कर चुका है, लेकिन उसने यदि भारत के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी तो सभी देश मिलकर ही उसे तबाह कर देंगे। यह भी हो सकता है कि विश्व के भूगोल से उसका नक्शा भी गायब कर दिया जाए!

लापता चिदंबरम को ढूंढ रही सीबीआई, क्या ये है बदले की राजनीति ?

फ्रांस, अमेरिका, रूस, बांग्लादेश का साथ

आर्टिकल 370 वाले मुद्दे पर पाकिस्तान के समर्थन में केवल चालबाज चीन है, वहीं फ्रांस, अमेरिका, रूस, बांग्लादेश जैसे बड़े देश भारत का साथ दे रहे हैं और पाक को ललकार रहे हैं। कई देश इस मामले को भारत का आंतरिक मामला बता रहे हैं। फ्रांस ने भी पाकिस्तान से कहा कि इसे लेकर तनाव न बढ़ाएं। वहीं इस मुद्दे पर बांग्लादेश ने कहा कि भारतीय सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाना भारत सरकार का आंतरिक मुद्दा है। हम हमेशा से क्षेत्रीय शांति और स्थिरता बनाए रखने वाले सिद्धांत के बात की वकालत की है। सभी देशों के लिए विकास प्राथमिकता होनी चाहिए। सभी देशों को चाहिए कि वह अपने विवादों को सुलझाकर विकास पर ध्यान दें।

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में छाया अंधेरा, शिवराज ने कसा तंज

Share.