website counter widget

मोदी सरकार का फरमान बंद हो Whatsapp!

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोबारा सरकार बनने के बाद से उन्होंने कई ऐसे फैसले लिए हैं, जो जनता के लिए फायदेमंद सबित हुए हैं, लेकिन अब सरकार ने जो ऐलान किया है, उसके बाद कई लोगों की नींद उड़ सकती है। आजकल व्हाट्सएप, लोगों की आदत बन चुना है। कई लोगों के दिन की (Modi says Ban on Whatsapp) शुरुआत और दिन का अंत मोबाईल फोन में चल रहे व्हाट्सएप और फेसबुक से होता है, लेकिन ऐसे लोगों को अब अपनी आदत बदलनी होगी, क्योंकि सरकार इस पर प्रतिबन्ध लगाने वाली है। अब सरकार तय करेगी कि कौन कब व्हाट्सएप चला सकता है!

वोडाफोन ने अपने प्लान में किया बदलाव, मिलेगा ज्यादा फायदा

11:30 बजे से सुबह 6 बजे तक व्हाट्सएप बंद

केंद्र सरकार ने यह फैसला लिया है कि अब से हर रात 11:30 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक व्हाट्सएप बंद रहेगा। इस फैसले के बाद हंगामा होना तय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि यह निर्णय व्हाट्सएप यूज़र्स की बढ़ती संख्या को देखकर लिया गया है। दरअसल, बुधवार रात (Modi says Ban on Whatsapp) सोशल मीडिया के लोकप्रिय प्लेटफॉर्म जैसे Facebook, WhatsApp और Instagram पर तकनीकी खराबी (technical cliches) के चलते घंटो बंद रहे। लोगों को व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तस्वीरें भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने उसे रीस्टार्ट करने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

दुनिया भर में बंद हुआ व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज

जो मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसमें लिखा था, ” ज़्यादा यूज़र्स की संख्या बढ़ने की वजह से व्हाट्सएप अब हर रात बंद हो जाएगा।” मैसेज में यह भी लिखा (Modi says Ban on Whatsapp) था कि ज़्यादा सोशल मीडिया में एक्टिव रहने पर खाता हटा दिया जाएगा और खाता फिर से चालू करवाने के लिए 499.00 का अतिरिक्त शुल्क लिया जाएगा। ये फैसला मोदी सरकार ने लिया हैं। वैसे ख़ास बात यह है कि व्हाट्सएप बंद की खबर का जरिया भी व्हाट्सएप ही है, यानी अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Today Cartoon On सोशल मीडिया डाउन: लगा जैसे प्राणवायु चली गई

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.