बेटे का युवती से रेप करते हुए माँ ने बनाया वीडियो

0

नारी सशक्तिकरण जैसे अभियानों के बाद भी देश में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। (Mother Made Video Of Son Raping A Girl) अभी हाल ही में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक माँ ने अपने बेटे को बलात्कार करने में सहयोग किया जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के सिमगा पुलिस ने मां-बेटे और एक अन्य नाबालिग को रेप के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को साजिश के तहत अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाया. इसके बाद उसे शरबत में नशीली दवा पिला दी. आरोप है कि लड़की के साथ अचेत अवस्था में आरोपी ने रेप किया. इस दौरान उसकी मां पूरी घटना का वीडियो बनाती रही. इसके बाद वह आये दिन युवती को ब्लैकमेल करने लगे।

राम के वजूद पर हिंदोस्तां को नाज, लेकिन अयोध्या से इनकार :मुस्लिम पक्ष

सिमगा पुलिस थाना प्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि बीते 12 सितंबर को पीड़िता ने शिकायत की. जिसके बाद जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. (Mother Made Video Of Son Raping A Girl) पुलिस के मुताबिक यह घटना दो साल पहले की है. पीड़िता और आरोपी मनीष बारले की बहन आपस में दोस्त थीं. पैसे से संपन्न परिवार की लड़की से उगाही करने के इरादे से साजिश रची गई.
बलौदाबाजार के सिमगा में हुई इस घटना में आरोपी के परिजनों ने उसका साथ दिया. थाना प्रभारी चंद्रा ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि करीब दो साल पहले वो रायपुर जिले के तिल्दा थाना क्षेत्र के चापा गांव में रहने वाली अपनी सहेली के घर गई थी. घर में पहले से मौजूद उसके भाई मनीष बारले और उसकी मां शकुन बारले ने उसे शरबत पीने को दिया. शरबत पीने के बाद उसे कुछ याद नहीं रहा, लेकिन कुछ देर बाद आरोपियों ने उसे एक वीडियो दिखाया, जिसमें मनीष उसके साथ रेप करता दिख रहा है. ये वीडियो बनाने के बाद आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने लगे और करीब दो साल तक चली इस उगाही में लाखों रूपये ले लिए।

मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने किया महाआयोजन

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती के पिता ने कुछ समय पहले पेन्ड्रा रोड स्थित अपनी जमीन का छह लाख रुपये में सौदा किया था. उन्होंने युवती को इस रकम को संभालकर रखने को दिया था. बीते 8 सितंबर को युवती के पिता ने कोयला व्यापारी को देने के लिए पैसे की मांग की तो उसमें चार लाख रुपये कम थे. कड़ाई से पूछने पर युवती ने पिता को अपनी आपबीती सुना दी. युवती ने बताया कि आरोपियों द्वारा धमकाने की वजह से उसने चार लाख रुपये दे दिए. यह सुनकर उनके झटका लगा और वो उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे.

VIDEO : भगवा पहनकर लोग बेच रहे चूरन, कर रहे बलात्कार

-Mradul tripathi

Share.