भाजपा ने ममता को बताया लंकिनी

0

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) के दौरान कई नेताओं के विवादित बोल सुनाई दिए थे। अब चुनाव जीतने के बाद भाजपा के एक विधायक ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना लंकिनी से की। उन्होंने कहा कि कोलकाता की सीएम ममता बनर्जी  राक्षस है। जिसने हनुमान को लंका जाने से रोका था और कोलकाता  लंका है। भाजपा के नेता ने अखिलेश और मायावती पर भी तंज कसा।

Twinkle Sharma Murder Case : मासूम ट्विंकल शर्मा के लिए ट्विटर पर गुस्सा

जानकरी के अनुसार, बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इंसान के रूप में ममता बनर्जी राक्षसी परंपरा की है। वह एक शेष बच गई है। जैसे लंका में लंकिनी थी, जिसने जो हनुमान जी को रोका था। उसी तरह कोलकाता की सीएम भी कर रही हैं। लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने बंगाल को फतह कर लिया। जल्द ही लंका में विभीषण का राज स्थापित होगा। बीजेपी विभीषण की तलाश कर रही है। पीएम मोदी भगवान श्रीराम और सीएम योगी भगवान हनुमान हैं।

मंत्रिमंडल विस्तार का नया पैंतरा अपना रहे कमलनाथ

तृणमूल में विभीषण के वंशज

विधायक सुरेंद्र सिंह ने तृणमूल के कार्यकर्ताओं के बारे में कहा कि तृणमूल में विभीषण के वंशज भी है। दस-बीस विभीषण मिल चुके है। उसी में से ओरिजनल विभीषण तलाशा जाएगा और राम अभिषेक करके बंगाल की धरती का विभीषण चुनेंगे और विभीषण को बैठा करके राम राज्य स्थापित किया जाएगा।

मेघालय के राज्यपाल ने बंगाली लड़कियों को कहा बार डांसर

Share.