पाकिस्तानी आतंकियों और उनके ठिकानों को तबाह करेगा भारत!

0

भारत और पाकिस्तान (India Pakistan war) के बीच वर्षों से विवाद चल रहा है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट और बढ़ गई है और पाकिस्तान भारत (India) पर हमले की फिराक में ताक लगाए बैठा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire violation) कर रहा है और इसी के माध्यम से भारत में घुसपैठ की कोशिश भी कर रहा है। अब कहा जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपनी सीमा पर 500 से ज्यादा आतंकियों को तैनात किया है, जो मौका मिलते ही भारत में प्रवेश करने की साजिश कर रहे हैं (Army Chief General Bipin Rawat), लेकिन अब भारतीय सेना फिर से नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तानियों को धूल चटाने के लिए तैयार है।

VIDEO : अमेरिका में मोदी का गुणगान,  पाक पीएम का बना मज़ाक

सेना प्रमुख (Army chief) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होने कहा, “बालकोट (balakot) में आतंकवादी फिर से सक्रिय हो गए है। आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि फिर से वैसे ही कार्रवाई (एयर स्ट्राइक) होगी। दूसरी तरफ के लोगों को भी सोचने दो हम क्या करने जा रहे हैं। पाकिस्तान (Pakistan) आतंकवादियों (Terrorists) की घुसपैठ के लिए संघर्षविराम का उल्लंघन करता है। हम संघर्षविराम के उल्लंघन से निपटना जानते हैं।  हमारे सैनिकों को पता है कि कैसे कार्रवाई करना है। हम सतर्क हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि अधिकतम घुसपैठ को नाकाम किया जाए। सेना प्रमुख ने कहा कि कम से कम 500 आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश में हैं (Army Chief General Bipin Rawat)।”

साँची के होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, पर्दाफाश

फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक ?

पाकिस्तान की बौखलाहट देखने और उसकी हरकतों के बाद कहा जा रहा है कि भारत फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करेगा, जिससे की पाकिस्तान को सबक मिल सके (Latest News)। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिनकी शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर एयर स्ट्राइक (Air strike) की थी। अब फिर से वैसे ही हालत बन रहे हैं। यदि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसे फिर सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना पड़ सकते हैं।

हनी ट्रैप मामले में पूर्व CM दिग्विजय सिंह भी आये सामने

    – रंजीता पठारे 

 

Share.