VIDEO : बर्थडे पार्टी में उड़ाई कानून की धज्जियां, गोली मारकर काटा केक

0

बर्थडे पार्टी में सामान्यत: चाक़ू से केक काटा ज्यादा है, कई मामलों में बाहुबली तलवार से भी केक काटते हैं, लेकिन क्या अभी आपने ये सुना है कि कोई तमंचे से केक काटता हो ? आजकल के युवा कुछ अलग करने की जिद में ऐसा कुछ कर जाते हैं कि उनकी परेशानी बढ़ जाती है। उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat, Uttar Pradesh)  में भी कुछ ऐसी ही हुआ। बर्थडे पार्टी मना रहे कुछ लड़कों ने जोश-जोश में देशी तमंचे से केक काटा ( Baghpat Youth Birthday Cake Cutting With Pistol Video Viral) और खुद ही इसका वीडियो भी बनाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Video : Zomato को मिला राजनीतिक दिग्गजों का साथ

Baghpat Youth Birthday Cake Cutting With Pistol Video Viral :

जानकारी के अनुसार, 27 सेकण्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Baghpat Youth Birthday Cake Cutting With Pistol Video Viral) हो रहा हैं। वीडियो में एक मकान की छत पर काफी युवक बर्थडे पार्टी मनाते हुए दिख रहे हैं। वे अवैध तमंचे से फायरिंग करते हैं। केक काटने के लिए भी फायरिंग करते हैं। जब गोली मारी गई तो आसपास कई युवक और भी खड़े थे, ऐसे में किसी को भी गोली लग सकती थी। वीडियो में गोली चलने से पहले दो युवक कह भी रहे हैं कि बच जाओ, किसी को भी गोली लग सकती है।

Video : महिला पुलिसकर्मियों का “पतली कमर पर” tiktok ठुमका

युवकों के खिलाफ कार्रवाई

कानून की यूँ खुलेआम धज्जियां उड़ाने वाले युवकों (Baghpat Youth Birthday Cake Cutting With Pistol Video Viral) के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ रेंज के आईजी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बागपत पुलिस को मामले में जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए, जिसके बाद सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वायरल हुआ विडियो बागपत कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर खेड़की गांव का बताया जा रहा है। सीओ बागपत ओमपाल सिंह का कहना है कि मामला सरूरपुर खेड़की का है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Delhi Metro Station Couple Video : मेट्रो स्टेशन पर बना अश्लील वीडियो, पॉर्न साइट पर लीक!

इसके पहले भी उत्तरप्रदेश से ऐसा ही एक मामला सामने आ चूका है। जनवरी माह में भी कुछ लड़कों ने ऐसे ही तमंचे पर जन्मदिन मनाया था। तब उन्होंने ये वीडियो टिक-टोक पर बनाकर शेयर किया था। उस वीडियो में भी दिख रहा था कि केक पर जलाई गई मोमबत्ती बदूक चलकर ही बुझाई गई। इस मामले के सामने आने के बाद भी पुलिस ने सख्ती दिखाई थी।

Share.