रेप पीड़िता को धमकी, गवाही देने पर उन्नाव कांड जैसा अंजाम, देखें Video

0

Baghpat : उत्तरप्रदेश के उन्नाव में रेप (Unnao Gang Rape Case ) पीड़िता को सरेआम जिंदा जला दिया गया। उन्नाव पीड़िता की मौत (Unnao victim dies ) के बाद लोगों का प्रदर्शन शुरू हो गया था, न्याय की गुहार लगाई गई, लेकिन फिर भी ऐसे मामलों में कमी नहीं आई है। अब उत्तरप्रदेश में फिर एक पीड़िता को उन्नाव जैसा हश्र करने की धमकी दी गई है। पीड़िता के घर के बाद धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है, जिस पर लिखा है कि यदि पीड़िता (Baghpat Rape Victim) गवाही देने कोर्ट पहुंची तो उसका अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social media ) हो रहा है।

unnao gangrape : अब गैंगरेप पीड़िता के परिवार को जिन्दा जलाया…..!

उत्तर प्रदेश के बागपत की एक पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। युवती (Baghpat Rape Victim) ने बताया कि वह दिल्ली के मुख़र्जी नगर इलाके में कोचिंग करती थी। जहां उसके साथ उसी के गांव बड़ौत के एक युवक ने नशीला पेय पिला कर बलात्कार किया था। इसके बाद युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया था। बाद में युवक ने वीडियो वायरल करने कि धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बाद में दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में मामला दर्ज करवाया ।

Unnao Rape Case : 16 दिसंबर को होगा कुलदीप सिंह सेंगर का फैसला

दिल्ली की रोहणी कोर्ट में इस मामले कि सुनवाई चल रही है। 13 दिसंबर को पीड़िता (Baghpat Rape Victim) गवाही देने के लिए जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उनके घर के सामने किसी ने धमकी भरा पत्र चिपका दिया। पीड़िता और उसका परिवार दहशत में है। पीड़ित  परिवार का कहना है कि ये धमकी भरा पोस्टर किसने चस्पा किया है, उन्हें नहीं पता, लेकिन आरोपी पक्ष भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके है। धमकी मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज करवाया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पीड़िता के घर पहुंची और पीड़ित परिवार के लिए सुरक्षा की व्यवस्था कराई जा रही है।इस मामले के सामने आने के बाद अब फिर से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा साफ दिख रहा है। कई लड़कियों का कहना है कि क्या लड़की होना ही सबसे बड़ा दोष है, क्यों हमारे देश में कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन न्याय में देरी ही होती है।

Unnao Rape Case : धरने पर बैठे अखिलेश यादव, मायावती ने दी नसीहत

      – Ranjita Pathare 

Share.